ब्रेकिंग न्यूज़
चकिया में बाइक लूटने में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोलीनेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डा
छपरा
फॉर्म भरने के विवाद में कॉलेज में हुई चाकूबाजी, काउंटर क्लर्क की चाकू लगने से मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2018 3:57:37 PM
फॉर्म भरने के विवाद में कॉलेज में हुई चाकूबाजी, काउंटर क्लर्क की चाकू लगने से मौत

 छपरा। कॉलेज में फॉर्म भरने को लेकर हुए विवाद में गुरुवार को असामाजिक तत्वों ने कॉलेज कर्मी को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद घायल कर्मचारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कॉलेज को सील कर दिया है। वहीं, सहकर्मी की मौत से आक्रोशित कॉलेज के अन्य कर्मी काम ठप कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठ गये।

 
जानकारी के अनुसार, छपरा स्थित राजेंद्र कॉलेज में गर्मी की छुट्टी के बीच गुरुवार को स्नातक पार्ट-1 का फॉर्म भरा जा रहा था। बायोलॉजी काउंटर वातायन शाखा पर फॉर्म भरने को लेकर विवाद होने पर छात्र चाकूबाजी करने लगे। इसी बीच, कॉलेज के काउंटर क्लर्क शिव विनय को चाकू लग गया। घटना के बाद घायल कॉलेज कर्मी शिव विनय को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही कॉलेज कर्मी ने दम तोड़ दिया। 
 
सहकर्मी की मौत से आक्रोशित कॉलेज के अन्य कर्मियों ने काम ठप कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। साथ ही कॉलेज को सील कर दिया गया है। मौके पर भगवान बाजार थाने के प्रभारी सहित कई थानों की पुलिस पहुंच चुकी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS