ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
सड़क दुर्घटना में दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/2/2018 4:54:39 PM
सड़क दुर्घटना में दो की मौत

छपरा । सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के राजा चौक के पास सड़क हादसे में एक बैंक कर्मचारी तथा उसके पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना रविवार को अहले सुबह की है । बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर एचडीएफसी बैंक में कार्यरत एक कर्मचारी अपनी पत्नी व पुत्र के साथ छपरा से वापस लौट रहे थे । वह छपरा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गये थे । शादी समारोह में शामिल होने के बाद वे अपनी पत्नी पिंकी देवी और पुत्र औरव कुमार के साथ सेंट्रो कार से लौट रहे थे। इसी दौरान राजा चौक के पास ट्रक से कार टकरा गई और अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में पलट गयी ।

कार चला रहे बैंक कर्मचारी अजय कुमार सिंह (45 वर्ष) तथा उनके दस वर्षीय पुत्र औरव कुमार की मौत हो गयी । भेल्दी थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है । पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया है । घायल पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है । मृतक अजय कुमार सिंह सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के शहर छपरा गांव के मूल निवासी थे और मुजफ्फरपुर में नौकरी करते थे और वहीं पर परिवार के साथ रहते थे । इस घटना की सूचना मिलते परसा थाना क्षेत्र के शहर छपरा गांव के मातम छा गया है और परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS