ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने बिछड़े यात्रियों को परिजनों से मिलाया
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2018 5:38:59 PM
रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने बिछड़े यात्रियों को परिजनों से मिलाया

छपरा । रेलवे प्रशासन यात्रियों को केवल यातायात की ही सुविधा उपलब्ध नहीं करा रही है, बल्कि अपने सामाजिक सरोकारों व मानवीय संवेदना के प्रति भी समर्पित है। पूर्वोत्तर रेलवे के रेलवे सुरक्षा बल इसके प्रति काफी तत्पर व सक्रिय हैं । फरवरी माह के प्रथम सप्ताह में परिजनों से बिछड़े चार लोगों को रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने मिलाया । रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट छपरा के निरीक्षक को 1 फरवरी को घर से नाराज होकर भाग आयी एक गुमशुदा लड़की मिली। लड़की के भाई को सूचित किया गया। भाई के पोस्ट पर उपस्थित होने पर सुपुर्दगीनामा बनाकर लड़की को उसके भाई को सौप दिया गया।

रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, गोरखपुर के सहायक उपनिरीक्षक एवं स्टाफ को प्लेटफार्म नं. 1 पर 3 फरवरी, 2018 को 12 वर्ष का एक लड़का लावारिश हालत में मिला। परिवारजनों से सम्पर्क न होने के कारण चाईल्ड लाइन को सुपुर्दगीनामा बनाकर सौप दिया गया। रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, कासगंज के कान्सटेबल एवं स्टाफ को प्लेटफार्म नं. 03 पर गश्त के दौरान 02 फरवरी, 2018 को 23 वर्ष की एक विक्षिप्त महिला मिली। महिला के पास उपलब्ध मोबाइल नंबर पर परिजनों को सूचित किया गया। पोस्ट पर परिजनों के उपस्थित होने पर सुपुर्दगीनामा बनाकर विक्षिप्त महिला को सौप दिया गया। रेलवे सुरक्षा बल चौकी बभनान के उपनिरीक्षक को प्लेटफार्म नं. 01 पर गश्त के दौरान 03 फरवरी, 2018 को 20 वर्ष की एक लड़की लावारिस हालत में मिली। पूछताछ पर लड़की द्वारा बताये गये मोबाइल नं. पर उनके परिजनों को सूचित किया गया। पोस्ट पर परिजनों के उपस्थित होने पर सुपुर्दगीनामा बनाकर लड़की को सौप दिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS