ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के प्रशिक्षण का शुभारंभ
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2018 2:55:56 PM
एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के प्रशिक्षण का शुभारंभ

छपरा । जिले के मढौरा प्रखंड के बीआरसी केन्द्र,मढौरा में एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के प्रशिक्षण का शुभारंभ कोआर्डिनेटर सूर्यदेव सिंह ने किया। इस अवसर पर प्रशिक्षण में भाग लेने वाले प्रशिक्षु काफी संख्या में उपस्थित रहे।
प्रखंड क्षेत्र के निजी विद्यालयों को जिन्हें सरकारी स्तर पर विद्यालय कोड आवंटित किए हैं, उनमें कार्यरत शिक्षकों को प्रशिक्षित करने की व्यवस्था की गई है। जिसके तहत मढ़ौरा के बीआरसी केन्द्र, उच्च विधायलय मढ़ौरा, उच्च विद्यालय शिल्हौरी, मध्य विद्यालय मुबारकपुर में केंद्र बनाए गए हैं। यहां प्रत्येक शनिवार और रविवार को दो पालियों में प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बीआरसी मढ़ौरा केंद्र के कोआर्डिनेटर सूर्यदेव सिंह ने बताया कि इस केंद्र पर 200 शिक्षकों का प्रशिक्षण होगा। रविवार को वर्ग की शुरुआत की गई। यह प्रशिक्षण कार्यक्रम 18 मार्च चलता रहेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS