ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
पीटी टीचर प्रमोद चंद्र की पुण्यतिथि पर स्पोर्ट्स डे आयोजित
By Deshwani | Publish Date: 3/2/2018 3:40:20 PM
पीटी टीचर प्रमोद चंद्र की पुण्यतिथि पर स्पोर्ट्स डे आयोजित

छपरा (हि.स.)। सेंट्रल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में दिवंगत पीटी टीचर प्रमोद चंद्र शर्मा की पुण्यतिथि पर स्पोर्ट्स डे का आयोजन किया गया। शुक्रवार को समारोह की अध्यक्षता और प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए विद्यालय के निदेशक हरेंद्र सिंह ने स्पोर्ट्स डे की शुरुआत स्व. शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए की।
निदेशक हरेंद्र सिंह ने कहा कि स्व. शर्मा की कृतियों और विद्यालय और छात्रों के लिए किए गए योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने बताया कि उनकी पुण्यतिथि पर प्रत्येक वर्ष स्पोर्ट्स डे का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि देने का प्रयास किया जाता है। मौके पर स्व. शर्मा की पत्नी और खेल विशेषज्ञ डॉ सुरेश प्रसाद सिंह को शॉल और मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर वॉलीबॉल, कबड्डी और क्रिकेट की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डॉ सुरेश ने बच्चों को खेल के नियमों की जानकारी दी। विजेता बच्चों को निदेशक सिंह ने पुरस्कृत किया। समारोह में प्राचार्य मुरारी सिंह, प्रबंधक विकास कुमार, प्रकाश श्रीवास्तव, अविनाश कुमार, प्रमोद कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS