ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
पीएनबी शाखा में जमा-निकासी ठप, बैरंग लौट रहे खाताधारक
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2018 5:02:49 PM
पीएनबी शाखा में जमा-निकासी ठप, बैरंग लौट रहे खाताधारक

छपरा (हि.स.)। बैंक खुलने के बाद भी पीएनबी शाखा में जमा निकासी ठप है। इस वजह से उपभोक्ताओं को बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है। कामकाज नहीं होने से उपभोक्ताओं को सोमवार से ही वापस लौटना पड़ रहा है, जिससे ग्राहकों को परेशानी बढ़ गई है।
उपभोक्ताओं ने बताया कि शक्रवार से रविवार तक विभागीय छुट्टी को लेकर बैंक बंद हो गया। सोमवार को बैंक खुलने के बाद से सॉफ्टवेयर अपग्रेड किया जा रहा है। इस वजह से जमा-निकासी सहित अन्य सभी आवश्यक कार्य ठप हैं, जिससे व्यवसायिक एवं अन्य आवश्यक कार्यों को निबटाने में परेशानी हो रही है। गुरुवार को भी कार्य नहीं होने से ग्राहकों को बेरंग वापस लौटना पड़ा। ग्राहकों का कहना था कि बैंक परिसर में लगा सीडीएम (कैश डिपॉजिट मशीन) भी काम नहीं कर रहा है, जिससे परेशानी और बढ़ गई है। इधर चेतन छपरा स्थित पीएनबी शाखा में भी ऐसी ही स्थिति बनी हुई है। इस संदर्भ में पीएनबी बनियापुर के शाखा प्रबंधक एससी झा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सॉफ्टवेयर अपग्रेड होने के कारण लिंक स्लो होने से बैंकिंग कार्यो की गति काफी धीमी हो गयी है। हालांकि ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रख देर शाम तक बैंक कर्मियों द्वारा आरटीजीएस, एनईएफटी, जमा की गयी राशि का खातों में पोस्टिंग सहित अन्य कार्यो को निपटाया जा रहा है। आगामी तीन-चार दिनों के बाद से ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिलने की उम्मीद जतायी जा रही है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS