ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
शहीद जगदेव जयंती समारोह को बनाया जायेगा ऐतिहासिक : संतोष
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 4:27:34 PM
शहीद जगदेव जयंती समारोह को बनाया जायेगा ऐतिहासिक : संतोष

छपरा (हि.स.)। शोषितों, वंचितों के मसीहा अमर शहीद जगदेव प्रसाद की जयंती समारोह को ऐतिहासिक बनाया जाएगा । उक्त बातें बिहार प्रदेश जदयू पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने संवाददाता सम्मेलन में कही। इसके पहले उन्होंने तरैया प्रखंड के टी.एन सिंह कुशवाहा मार्केट में पिछड़ा-अतिपिछड़ा और दलित समाज की बैठक हुयी जिसकी अध्यक्षता युवा जदयू प्रदेश महासचिव रत्नेश कुमार भास्कर ने की।
जदयू अति पिछड़ा के प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने कहा कि संगठन शक्ति को जागृत करने की जरुरत है। समाज में जब तक शोषण, दमन, अत्याचार जारी रहेगा, तब तक अमर शहीद जगदेव बाबू की प्रासंगिकता बनी रहेगी । जयंती के माध्यम से महापुरुषों के त्याग व बलिदान को याद किया जाएगा। बैठक में शहीद जगदेव प्रसाद के जीवन पर प्रकाश डाला गया । उन्होंने कहा कि 11 फरवरी को प्रखण्ड के वाईडीबीएस कॉलेज में जगदेव प्रसाद की जयंती मनाने का निर्णय लिया गया जिसमें पांच हजार से अधिक लोगों को जुटाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि उक्त सम्मेलन में बिहार सरकार के कई मंत्री तथा विधायक भी शामिल होंगे। बैठक में डॉ त्रिलोकी नाथ सिंह, राखी कुशवाहा,वीरेंद्र सिंह,ज्वाला प्रसाद,राजकुमार कुशवाहा,आभा रानी,चंद्र प्रकाश,मुकेश अभिनंदन, गुड्डू कुशवाहा आदि उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS