ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
थानाध्यक्ष की धमकी पर चिकित्सकों ने दी आपातकालीन सेवा बंद करने की चेतावनी
By Deshwani | Publish Date: 28/1/2018 11:00:32 AM
थानाध्यक्ष की धमकी पर चिकित्सकों ने दी आपातकालीन सेवा बंद करने की चेतावनी

छपरा (हि.स.)। मांझी के थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने सदर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉ दीपक कुमार को शनिवार देर शाम हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे डाली है। इस पर चिकित्सा कर्मियों ने भी आपातकालीन सेवा को बाधित करने की धमकी दे दी है।
चिकित्सक डॉ दीपक कुमार ने बताया कि वे आपातकालीन कक्ष में दो से नौ बजे की पाली में ड्यूटी पर तैनात थे। इसी दौरान मांझी थाना की पुलिस द्वारा घायल आठ लोगों को इलाज के लिए लाया गया, जिनका इलाज करने के बाद गंभीर रूप से घायल दो लोगों को भर्ती कर लिया गया। इस पर पुलिस कर्मियों ने उन दो घायलों को भर्ती नहीं करने के लिए दबाव बनाया और संबंधित पुलिस कर्मियों ने मांझी थानाध्यक्ष से मोबाइल पर बात करने को कहा। मोबाइल पर बातचीत के दौरान मांझी के थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने चिकित्सक डॉ दीपक कुमार को हाथ-पैर तोड़ने की धमकी दे दी, जिसके बाद डॉ दीपक ने तत्काल सिविल सर्जन, उपाधीक्षक और भासा के सचिव डॉ बीके श्रीवास्तव को इस घटना से अवगत कराया है। अब चिकित्सकों ने शीघ्र कार्रवाई नहीं होने पर पूरे जिले में चिकित्सा सेवा को बाधित करने की चेतावनी दे दी है।
उपाधीक्षक डॉ शंभुनाथ सिंह सदर ने अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच की और बताया कि इस मामले में दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी को पत्र लिखा जा रहा है। साथ ही सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने भी सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS