ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
अपराधी गिरफ्तार, लूट की बाइक व बन्दूक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 6:30:22 PM
अपराधी गिरफ्तार, लूट की बाइक व बन्दूक जब्त

छपरा (हि.स.)। बनियापुर थाना पुलिस ने शनिवार को लूट की बाइक व बन्दूक के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने अपराधी के पास से चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। अपराधी की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के अमाव गांव निवासी दिलीप राय के रूप में हुई है।
एसडीपीओ अजय कुमार सिंह ने बताया कि बनियापुर थाना की पुलिस मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान विधि व्यवस्था में लगी थी। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने तुरन्त छापेमारी कर अपराधी कोे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपराधी के पास से एक बन्दूक, चार जिंदा कारतूस व लूट की एक बाइक बरामद किया है। अपराधी दिलीप राय दस दिनों पहले ही जेल से जमानत पर रिहा होकर आया था। उसके खिलाफ करीब एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ पहले से ही बनियापुर थाना में पांच, छपरा नगर थाना में दो, भगवान बाजार थाना में एक, जनता बाजार थाना में दो, सहाजितपुर, कोपा तथा दाउदपुर थाना में एक-एक प्राथमिकी दर्ज है। एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार करने में योगदान करने वाले पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।





 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS