ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
जिला शतरंज संघ की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 4:55:30 PM
जिला शतरंज संघ की बैठक में लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

छपरा (हिस)। छपरा जिला शतरंज संघ की एक बैठक होली किड्स इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता सत्येंद्र कुमार शर्मा ने की । बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए । शतरंज के खिलाड़ी व खेल के विकास के लिए विभिन्न बिन्दुओं पर विचार विमर्श किया गया । शतरंज बाल महोत्सव 2017 का आय-व्यय विवरण सचिव मनोज कुमार वर्मा संकल्प द्वारा प्रस्तुत किया गया जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया गया । शतरंज बाल महोत्सव के सफल आयोजन के लिए संपूर्ण आयोजन समिति को धन्यवाद दिया गया। संघ द्वारा आयोजित शतरंज प्रतियोगिताओं में दिव्यांग खिलाड़ियों से प्रवेश शुल्क नहीं लिया जाएगा। सत्र 2018 -19 के लिए सभी आयु वर्ग (अंडर 7,9,11,13,15,17,19 बालक-बालिका) की जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी जिससे चयनित खिलाड़ी राज्य शतरंज प्रतियोगिताओं में सारण का प्रतिनिधित्व करेंगे ।
खिलाड़ियों के लिए वार्षिक निबंधन शुल्क 50 रुपये निर्धारित किया गया । संघ द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में सिर्फ निबंधित खिलाड़ी खेल पाएंगे । इस सत्र में कोई एक राज्य शतरंज प्रतियोगिता छपरा में आयोजित किया जाएगा । बैठक में संघ के सभी पदाधिकारियों ने भाग लिया ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS