ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
चलती ट्रेन से दो सगे भाइयों को अपराधियों ने फेंका, एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 1:58:52 PM
चलती ट्रेन से दो सगे भाइयों को अपराधियों ने फेंका, एक की मौत, दूसरा सदर अस्पताल में भर्ती

छपरा (हि.सं.)।पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा- बलिया रेल खंड पर चलती ट्रेन से रविवार की सुबह अपराधियों ने दो सगे भाइयों को फेंक दिया जिसमें एक भाई की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया ।
घायल यात्री को राजकीय रेलवे पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है । दोनों यात्री मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरवा गांव के रामबहादू यादव के पुत्र अमित कुमार यादव, अभय कुमार यादव है । इस घटना में अभय यादव (25 वर्ष) की मौत हो गयी है । घायल अमित कुमार यादव सदर अस्पताल छपरा में जीवन और मौत से जूझ रहा है ।
घायल अमित कुमार यादव ने बताया कि दो दोनों भाई लुधियाना से ट्रेन से मधेपुरा जा रहे थे । इसी दौरान अपराधियों ने दोनों भाइयों से पन्द्रह हजार रुपये, मोबाइल, बैग तथा सभी सामान लूट लिया । लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दोनो भाइयों को छपरा- बलिया रेल खंड पर मांझी तथा गौतम स्थान स्टेशनों के बीच चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया । अभय यादव को पहले मझनपुरा रेलवे क्रासिंग से पूरब फेंका जिसकी मौत हो गयी और दूसरे भाई अमित कुमार यादव को पहियां ढाला रेलवे क्रासिंग के पास फेंक दिया जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया ।
बाद में जीआरपी ने सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच की । मझनपुरा रेलवे क्रासिंग के पास झाड़ी में फेंके गए अभय कुमार यादव की पहचान अमित ने की । इस मामले की रेलवे पुलिस तथा मांझी पुलिस जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS