ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
दियारा में इस बार नहीं हुआ पतंग महोत्सव का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 15/1/2018 12:56:58 PM
दियारा में इस बार नहीं हुआ पतंग महोत्सव का आयोजन

छपरा (हि.स.)। सारण जिले के सोनपुर अंचल अन्तर्गत सबलपुर पश्चिमी पंचायत के रायपुर हसन दियारा में मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग महोत्सव का इस वर्ष आयोजन नहीं हुआ। पिछले वर्ष पतंंग महोत्सव के बाद शाम में प्रशासन की लापरवाही व उदासीनता के कारण 24 से अधिक लोगों की मौत नाव दुर्घटना मे हो गई थी। 

इस सम्बंध मे पूछे जाने पर डीएम हरिहर प्रसाद ने बताया कि इस वर्ष पतंग महोत्सव का कार्यक्रम नहीं है। गंगा नदी मे नावों के परिचालन पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है। सोनपुर के डीसीएलआर उपेन्द्र कुमार पाल, प्रखंड विकास पदाधिकारी आफताब आलम, अंचल पदाधिकारी रामाकन्त महतो को दियारा क्षेत्र मे प्रतिनियुक्त किया गया। सारण के पुलिस पदाधिकारियों को भी वहां लगाया गया है।दूसरी ओर दियारा क्षेत्र मे किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं हो इसको लेकर सारण के एडीएम तथा एएसपी भी स्थल पर दिन भर मौजूद रहे। मकर संक्रांति के लेकर घाटों पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS