ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
एसपी ने पांच पुलिस इंस्पेक्टर का किया तबादला
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2018 10:14:59 AM
एसपी ने पांच पुलिस इंस्पेक्टर का किया तबादला

छपरा, (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने जिले के पांच पुलिस इंस्पेक्टरों का तबादला बुधवार की रात को कर दिया है। विधि व्यवस्था और अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक ने यह कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियोजन कोषांग के प्रभारी राजीव नयन कुमार को नगर थाना का थानाध्यक्ष, पुलिस निरीक्षक रवि कुमार को पुलिस केन्द्र से अभियोजन कोषांग के प्रभारी, मढौरा पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश पंडित को एकमा पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक, पुलिस केन्द्र से पुलिस निरीक्षक विजय कुमार सिंह को मढौरा पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक, एकमा पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक हीरा लाल प्रसाद को मुफस्सिल पुलिस अंचल के पुलिस निरीक्षक बनाया गया है। सभी स्थानांतरित पुलिस निरीक्षकों को तत्काल प्रभाव से नए पदस्थापन वाले स्थान पर योगदान करने का निर्देश दिया गया है।
जिले में पुलिस पदाधिकारियों के तबादला का दौर तेज हो गया है। दो दिन पहले भी दो पुलिस निरीक्षकों का स्थानांतरण किया गया था और दस दिनों में सात थानाध्यक्ष समेत 20 पुलिस पदाधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है। यह अभी जारी रहने की संभावना है। जिले के कई थानाध्यक्षों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही है। अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था की समस्या को लेकर पुलिस अधीक्षक सभी थाना को दुरूस्त करने के प्रयास में लगे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS