ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
मढौरा के पटेल स्मारक सौंदर्यीकरण का शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 9:49:54 AM
मढौरा के पटेल स्मारक सौंदर्यीकरण का शिलान्यास

छपरा, (हि.स.)। लौह पुरुष सरदार पटेल जी की ही देन है कि आज भारत का यह अखंड रूप हम देख रहे है। एक सफल कूटनीतिज्ञ बेहतर इंसान और देश की अखंडता को सर्वपरि मनाने का गुण पटेल जी को सभी महापुरुषों में एक अलग पहचान देती है। आज के युवाओं के प्रेरणा स्रोत सरदार पटेल की कुर्बानियों को देश के प्रति निष्ठा को भुलाया नही जा सकता है। उक्त बातें मढौरा प्रखंड के धेनुकी चौक पर पटेल स्मारक के सौंदर्यीकरण के लिए शिलान्यास के दौरान स्थानीय विधायक जीतेंद्र राय ने कहीं।

उन्होंने कहा कि पटेल जी किसी खास विचारधारा के नेता नही थे। वह उन लाखों करोड़ों लोगो के आदर्श थे, जिन्हें अपनी मातृभूमि से प्यार था। आज पटेल जी के नाम पर समाज में विष घोला जा रहा है, जो हमारे देश के लिये शुभ संकेत नही है। पटेल जी के बताये मार्ग पर चलकर ही देश का विकास किया जा सकता है।

नगर पंचायत के मुख्य पार्षद ललन राय ने कहा कि नगर पंचायत के माध्यम से सौंदर्यीकरण के लिए स्मारक के चारों तरफ बाउंड्री, लोगो को बैठने के लिए पक्की बेंच कुर्सी बनवाया जायेगा।स्मारक के पास पार्क का निर्माण कराया जायेगा। स्मारक के सौंदर्यीकरण पर कुल सात लाख रुपये खर्च का अनुमान है, इसके लिये प्राकलन तैयार किया जा रहा है, तब खर्च का सही अनुमान होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS