ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
बक्सर मंडल कारा की नौ महिला कैदियों ने रखा छठ का व्रत
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2017 4:08:23 PM
बक्सर मंडल कारा की नौ महिला कैदियों ने रखा छठ का व्रत

बक्सर, (हि.स.)। बक्सर मंडल कारा की नौ महिला कैदियों ने भी छठ का व्रत रखा है। कारा प्रशासन ने बताया कि इन बंदी महिला कैदियों को सभी आवश्यक पूजा सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।
कारा प्रशासन ने बताया कि सारे नियम पूरे हों इस बात का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। इस बाबत आने वाले सभी खर्च कारा प्रशासन वहन कर रहा है। मंडल कारा की कैदी जेल कैम्पस के अन्दर ही ढलते और उगते सूरज को अर्घ्य देंगी। छठ व्रत को लेकर कारा अधीक्षक बिजय अरोरा ने बताया कि इस बार केन्द्रीय कारा से एक और महिला मंडल कारा से नौ महिला कैदियों ने व्रत के लिए आवेदन दिया था जिसे स्वीकार कर लिया गया है। एक तरफ जहां व्रत को लेकर कैदियों में उत्साह का महौल है वही कैदियों द्वारा ही जेल के अन्दर के तालाब को साफ सुथरा किया जा रहा है। शेष बंदी अपने व्रत बंदी साथियों का भरपूर सहयोग कर रहे हैं साथ ही कारा प्रशासन ने मंगलवार को नहाय खाय से शुरू चार दिवसीय इस व्रत को लेकर कारा नियमों को सरल कर दिया है। ओपन जेल के कैदी अपने अपने परिवार के साथ उन्मुक्त वातावरण में छठ पूजा कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS