ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2017 3:23:58 PM
युवक को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

छपरा, (हि.स.) । शहर के मौना मुहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को चिकित्सक ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है।

घायल युवक शहर के मौना मुहल्ले का रहने वाला अमन कुमार है। उसे पेट में गोली लगी है जिससे उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। चिकित्सक के अनुसार बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। 
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, साथ ही सदर अस्पताल पहुंच कर घायल से पूछताछ की जा रही है। 
नगर थाना के थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विजय कुमार सिंह ने बताया कि घायल का बयान दर्ज नहीं हो सका है जिस वजह से घटना के कारणों तथा गोली मारने वालों का पता नहीं चला पाया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS