ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
एक दर्जन किन्नर ट्रेन में जबरन वसूली करते गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2017 4:23:16 PM
एक दर्जन किन्नर ट्रेन में जबरन वसूली करते गिरफ्तार

छपरा, (हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-गोरखपुर तथा छपरा-बलिया एवं छपरा-हाजीपुर रेल खंड पर ट्रेनों में यात्रियों का आतंक काफी बढ़ गया है और यात्रियों से जबरन वसूली की जा रही है। 
किन्नरों को रुपये नहीं देने वाले यात्रियों के साथ किन्नरों के द्वारा दुर्व्यवहार करने की घटना आम हो चुकी है। महिला व बच्चों के साथ यात्रा करने वाले यात्रियों के साथ किन्नरों के द्वारा कुछ अधिक ही ज्यादती की जाती है। जेनरल कोच को कौन कहे, स्लीपर व एसी कोच में भी किन्नरों के द्वारा यात्रियों के से जबरन वसुली की जाती है । इस मामले में कोच अटेंडेंट मूकदर्शक बने रहते हैं । 
आरपीएफ ने चलाया किन्नरों के खिलाफ अभियान 
पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने किन्नरों के खिलाफ सोमवार को अभियान शुरू किया । ट्रेनों में यात्रियों से जबरन वसूली करते हुए एक दर्जन किन्नरों को पकड़ा गया । अभियान का नेतृत्व रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक शाहनवाज हुसैन ने किया । उन्होंने बताया कि सीआइबी तथा आरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया । इस दौरान बिहार संपर्क क्रांति सुपर फास्ट ट्रेन से पांच किन्नरों को पकड़ा गया । इसके अलावा ग्वालियर मेल, जनसेवा एक्सप्रेस, गोरखपुर-पाटलिपुत्रा, आम्रपाली एक्सप्रेस, लिच्छवी एक्सप्रेस, मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन से सात किन्नरों को पकड़ा गया। 
सभी के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट पर एक मामला दर्ज किया गया है जिसमें यात्रियों से जबरन वसूली करने, नहीं देने पर दुर्व्यवहार करने और बिना टिकट ट्रेन में सवार होने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी किन्नरों को रेलवे मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेशी के लिए सोनपुर भेजा जा रहा है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS