ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
छपरा
जयप्रकाश विश्वविद्यालय का परीक्षा कैलेंडर तय
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2017 4:01:35 PM
जयप्रकाश विश्वविद्यालय का परीक्षा कैलेंडर तय

छपरा, (हि.स.)। जयप्रकाश विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा छात्र हित में अहम फैसला लिया गया है। इस आशय की जानकारी विश्वविद्यालय के जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. केदार नाथ ने दी है। पदाधिकारी ने बताया कि सूचना विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा पार्ट वन स्नातक 2014 का परीक्षा फल यथाशीघ्र विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। 

इसके साथ ही स्नातक पार्ट थर्ड 2015 का फॉर्म दिनांक एक नवम्बर 2017 से 15 नवम्बर 2017 तक ऑनलाइन भरा जाएगा। विश्वविद्यालय ने यह भी फैसला लिया है कि स्नातक पार्ट वन 2016 एवं 2017 दोनों सत्र की परीक्षा फार्म भरने की तिथि की घोषणा पंजीयन शाखा से हरी झंडी मिलने के बाद यथाशीघ्र कर दी जाएगी। अब छात्रों में यह उम्मीद जगी है कि विश्वविद्यालय उनके भविष्य के प्रति कुछ सजग हुआ है। छात्र नेता रणवीर सिंह, अर्पित राज गोलू, भूषण, विवेक कुमार विकाश का कहना है कि उनकी लड़ाई काम आई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS