ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नशेड़ी ने धारदार हथियार से पत्नी को काटा, मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2017 2:45:14 PM
नशेड़ी ने धारदार हथियार से पत्नी को काटा, मौत

तरैया (सारण)। बिहार में सारण जिले के तरैया थाना क्षेत्र के नेवारी गांव में नशे में धुत एक युवक ने सोमवार की रात्रि धारदार हथियार से पत्नी को काट कर मौत के घाट उतार दिया। उसने अपने तीन बच्चों को भी दाब से हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। तीनों का गम्भीर अवस्था में पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (पीएमसीएच) में ईलाज चल रहा है। इनमे दो बच्चे जीवन मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि उक्त गांव निवासी संजय शर्मा सोमवार की रात्रि नशे में धुत होकर घर आया और गाली - गलौज करने लगा। जिसका विरोध घर वालों ने किया और उसे कमरे में बंद करने का जुगत करने लगे। इसी बीच वह अपनी पत्नी के कमरे में घुस कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। घर में सो रही पत्नी परेमा देवी से गाली-गलौज तथा हाथापाई करने लगा। 
इसी बीच विरोध करने पर नशेड़ी पति ने पलंग के सिरहाने रखे तेज धारदार दाब से पत्नी पर वार कर दिया। गर्दन पर वार से जख्मी पत्नी जमीन पर गिर तड़पने लगी। यह देख उसका छह वर्षीय पुत्र इंद्रजीत रोने लगा तो उसे भी सनकी बाप ने नहीं छोड़ा। रजाई के ऊपर से ही उसके ऊपर वार किया जिससे वह भी जख्मी हो गया। इस बीच हल्ला सुन व भाई के रोने की आवाज सुन बगल के कमरे में सो रहा बड़ा पुत्र 14 वर्षीय विशाल, 12 वर्षीय पुत्र विश्वजीत तथा नौ वर्षीया पुत्री अंजू दौड़े और दरवाजा में धक्का देकर खोला।
 दरवाजा खुलते ही उसने बच्चों पर वार शुरू कर दिया। विश्वजीत ने भाग कर जान बचाई पर विशाल व अंजू चपेटे में आ गए। पागलों की तरह वह मां और पिता को भी मारने के लिये खोजने लगा। इस बीच पीछे से उसकी भाभी चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग दौड़ कर उसे बांध जख्मी सभी लोगों को तत्काल तरैया रेफरल अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में चिकित्सकों ने सभी को पीएमसीएच भेज दिया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही पत्नी परेमा देवी ने दम तोड़ दी, जबकि तीनों बच्चों का ईलाज पीएमसीएच में चल रहा है। परिजनों ने बताया कि दो बच्चे जीवन व मौत से जूझ रहे हैं। इधर सूचना पाकर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान रात्रि में तत्काल घटनास्थल पर पहुंच हत्यारे पति को गिरफ्तार कर थाने लाये और पुलिसिया कार्रवाई प्रारम्भ कर दिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS