ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
छपरा
पुलिस अधीक्षक ने दो जमादारों समेत छह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 11:22:38 AM
पुलिस अधीक्षक ने दो जमादारों समेत छह पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

छपरा, (हि.स.)| पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने जिले के मांझी तथा दाउदपुर थाने के दो जमादारों समेत छह पुलिस कर्मियों को रविवार की रात को निलंबित कर दिया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन पुलिस कर्मियों पर अवैध वसूली करने के आरोप थे और आरोपों की जांच की गयी तो, सही पाया गया । उन्होंने बताया कि निलंबित किये गये जमादारों में मांझी थाना के पुसअनि महेन्द्र चौधरी तथा दो महिला पुलिसकर्मी, दाउदपुर थाना के पुसअनि श्रीराम राय तथा दो पुलिसकर्मी शामिल हैं । सभी को निलंबित करने के साथ तत्काल प्रभाव से पुलिस केन्द्र में योगदान करने का भी निर्देश दिया गया है । उन्होंने बताया कि हमारी प्राथमिकता जीरोटाॅलरेंस को लागू करना है । 
बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने कार्यभार संभालने के बाद अवैध वसूली करने के मामले में यह चौथी कार्रवाई की है । इसके पहले पुलिस अधीक्षक ने अवैध वसुली करने के आरोप में भगवान बाजार थाना के एक पुअनि और चार सैप के जवानों को निलंबित कर दिया था । इसी तरह इसुआपुर थाना के एक पुसअनि को भी अपराधी को मदद करने के आरोप में निलंबित किया था । पुलिस अधीक्षक के सख्त कदम से अवैध वसूली करने वाले पुलिस पदाधिकारियों की बेचैनी बढ गयी है । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS