ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
बिहार पुलिस के जवान की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2017 10:44:08 AM
बिहार पुलिस के जवान की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

छपरा, (हि.स.)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा कचहरी स्टेशन के पूरब स्थित साढ़ा रेलवे क्रॉसिंग के पास बिहार पुलिस के जवान की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर शराब कारोबारियों ने फेंक दिया। घटना की जानकारी शनिवार को सुबह राजकीय रेलवे पुलिस को मिली। पहले तो स्टेशन मास्टर ने सूचना दी कि रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा हुआ है। इसके आधार पर थानाध्यक्ष शिवशंकर यादव ने वहां पहुंचकर पहले रेलवे ट्रैक से शव को हटवाया। इसके बाद जांच पड़ताल शुरू की। 
शव के पास से बरामद मोबाइल और जेब में मिले पर्स से बरामद परिचय पत्र के आधार पर शव की पहचान बिहार पुलिस के जवान श्याम सुंदर मुखिया के रूप में की गई। वह छपरा नगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी नंबर तीन में पदस्थापित था और रात से ही गायब था। सिपाही श्याम सुंदर मुखिया मूल रूप से सहरसा जिले का निवासी था और वर्तमान समय में सुपौल में घर बनाकर रहता था। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि उसे रात में नगर थाना में बुलाया गया था लेकिन वह रात में नहीं पहुंचा। सुबह में शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। 
रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि करीब तीन माह पहले शराब कारोबारियों ने सिपाही को मारपीट कर घायल कर दिया था। उसकी हत्या करने के मामले में योगिनिया कोठी मुहल्ले के निवासी एक बड़े शराब माफिया का हाथ होने की बात कही जा रही है। राजकीय रेलवे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और इस घटना की जानकारी सिपाही के परिजनों और नगर थाना पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। सिपाही के साथ तीन माह पहले शराब कारोबारियों ने मारपीट की थी जिससे इस घटना में शराब कारोबारियों के हाथ होने की आशंका है और साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS