ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के पिता काे राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने दी श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 11:04:18 AM
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के पिता काे राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने दी श्रद्धांजलि

आरा (भोजपुर), (हि.स.)। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह के पिता रमाशंकर सिंह के निधन पर भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने गहरा दु:ख जताया है। श्री सिन्हा मंगलवार को बड़हरा प्रखण्ड के जोकहरी गांव पहुंचे और उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी और श्रद्धा सुमन अर्पित किये।
भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह के पिता रामाशंकर सिंह का शनिवार की रात निधन हो गया था। वह 74 साल के थे और करीब एक सप्ताह से बीमार थे। भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने बताया की पवन सिंह के यूट्यूब पर साढ़े छह करोड़ फॉलोवर हैं, जो उनकी लोकप्रियता को उजागर करता है। उन्होंने कहा कि भोजपुर के एक छोटे से गांव जोकहरी से निकलकर इस नवजवान ने बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना ली है। पवन सिंह अभिनय के जरिए समाज को एक मैसेज ही नहीं देते बल्कि उनका फिल्म व्यवसाय कई लोगों के लिए रोजी रोटी का माध्यम भी बना हुआ है।
इसके पहले आरके सिन्हा भोजपुर के कोइलवर प्रखण्ड स्थित अपने गांव बहियारा पहुंचे और रामानंदी यज्ञानंद लाल सरस्वती शिशु मंदिर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि गांव से दूर चांदी स्कूल में पानी, शौचालय व अन्य बुनियादी सुविधाओं की घोर कमी को देखते हुए मैंने अपने पैतृक घर को ही बच्चों का स्कूल बना दिया। गरीब, दलित, पिछड़े और अति पिछड़े बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्रदान करने के संकल्प के साथ यह विद्यालय दिन दूनी रात चौगुना आगे बढ़ रहा है। आज 450 से अधिक गरीबों और दलितों के बच्चे विद्यालय में अपनी भविष्य निखार रहे हैं। श्री सिन्हा ने कहा कि वे खुद इस विद्यालय की शिक्षा-व्यवस्था की समय-समय पर मॉनिटरिंग करते रहते हैं।
उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा करते हुए कहा कि सभी पिछड़े और दलित समाज से हैं और इन्होंने अपने संघर्ष के दम पर मुकाम हासिल किया है। बहियारा के इस विद्यालय से शिक्षा हासिल कर यहां के बच्चे सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ेंगे। इसके लिए सांसद और व्यक्तिगत दोनों ही स्तरों पर उनका प्रयास जारी है। इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सुरेंद्र सागर, भाजयुमो के जिला प्रवक्ता संजीव कुमार सिंह, कौशिक किशोर सिन्हा, मोहित श्रीवास्तव, रिंकू सिन्हा, रजनीश सिन्हा, सांसद के जनसंपर्क अधिकारी और भाजपा क्रीडा मंच के राज्य सह संयोजक सतीश कुमार राजू, सीतामढ़ी और शिवहर जिला के सांसद प्रतिनिधि अजित कुमार श्रीवास्तव, आनंद प्रसाद, रणविजय, राजीव रंजन श्रीवास्तव (राजू) आदि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS