ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
चोटी काटने की घटनाओं पर पुलिस अलर्ट
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 9:50:23 AM
चोटी काटने की घटनाओं पर पुलिस अलर्ट

छपरा, (हि.स.)। महिलाओं की चोटी काटने के मामलों के बाद पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने निर्देश जारी किया साथ ही सभी थानों को मामले में सजगता और सक्रियत बरतने को कहा है। चोटी कटने की घटना की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।
पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने चोटी कटने की अफवाह की घटनाओं के संबंध में सभी एसडीपीओ पुलिस निरीक्षकों थानाध्यक्षों को पत्र जारी कर निर्देश दिए हैं। 
 
क्या है निर्देश
यह एक अफवाह है, इस पर कतई ध्यान न दें। इस प्रकार की अफवाह फैलाने वालों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दें एवं कानून को अपने हाथ में न लें। इसमें कोई संगठित गैंग संलिप्त नहीं है। ग्रामीण, शांति सुरक्षा समितियों, विशेष पुलिस अधिकारी के माध्यम से इस अफवाह का खंडन किया जाए। पुलिस ऐसे शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करे। पुलिस सोशल मीडिया (ट्विटर/फेसबुक/वाट्सएप) के माध्यम से लोगों को जागरूक करे और इस प्रकार की भ्रामक खबर का खंडन करे। प्रशासन, पुलिस थाना और चौकी स्तर पर गोष्ठी आयोजित कर सोशल मीडिया पर सक्रिय युवकों व डिजिटल वांलटियर के माध्यम से इस खबर का खण्डन करें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS