ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
कार व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में 06 लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 12:09:26 PM
कार व ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में 06 लोग घायल

छपरा, (हि.स.)। छपरा सिवान मुख्य मार्ग के जैतपुर, दाउदपुर नंदलाल सिंह कॉलेज ओर भोला ढाला के बीच गुरुवार को मारुति कार व टेम्पो वाहन के आमने सामने भिड़ंत में करीब 12 से अधिक सवार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना उस वक्त की है जब मारुति एकमा से छपरा की ओर तथा टेम्पो दाउदपुर से सवारी लेकर एकमा जा रहा था।
तभी दोनो वाहन आपस से टकराए जहा मारुति कर एनएच 85 के किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई बताया जाता है कि मारुति सवार लोग छपरा प्रभुनाथ नगर के एक परिवार के पांच लोग व जवकि अन्य दो संबंधी जिसमे प्रवीण कुमार सिंह(40)गौरव कुमार सिंह(26), बर्षीय शिल्पी कुमारी(,26),श्रुति कुमारी (3)शिखा देवी(24)तथा एक दो बर्षीय बच्ची घायलो में शामिल थे। जिनका प्राथमिक उपचार पास के मजहरुल हक इंस्चुट औफ साइंस जैतपुर में कराया गया। जहां चिकित्सक ने दो घालय महिला की गंभीर स्थिति को देख छपरा रेफर किया।जबकि टेम्पो में सवार दाउदपुर के कृष्णा महतो,नंदलाल राय बेलदारी सहित करीब सात अन्य लोग घायल बताये जाते है।
जिनका उपचार विभिन्न क्लिनिक में चल रहा है।घटना के वक्त रेलवे भोला ढाला पर डियूटी में तैनात गेट मैन राजा राम गुप्ता ने घटना के प्रत्यक्ष दर्शी के रूप में बताया कि दोनों वाहन तेज रफ्तार में अपना नियंत्रण खो कर टकरा गई मौके पर मैन दौड़कर मारुति में फसे लोगो को बारी बारी से बाहर निकाला।तबतक दाउदपुर थाना पुलिस पहुच सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS