ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
सोनपुर स्टेशन पर ट्रैक मेंटनेंस करने वाली सीई मशीन यान की बोगी आग में जलकर नष्ट
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 11:28:48 AM
सोनपुर स्टेशन पर ट्रैक मेंटनेंस करने वाली सीई मशीन यान की बोगी आग में जलकर नष्ट

छपरा, (हि.स.)। पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर स्टेशन के लाइन नंबर आठ पर खड़ी ट्रैक मेंटेनेंस करने वाली सीई मशीन यान की बोगी में गुरुवार को अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। आग की लपटें काफी भयानक थीं। अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इस मामले में डीआरएम अतुल्य सिन्हा ने कहा है कि जांच का आदेश दे दिया गया है। इस मामले में जो दो जाएंगे,उन्हें बख्शा नहीं जाएगा ।
सोनपुर रेल पुलिस उपाधीक्षक डा अखिलेश कुमार ने बताया कि स्टेशन पर गुरुवार को सुबह अचानक ट्रेन की बोगियों में धुआं देखकर स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गयी और लोग इधर-उधर भागने लगे। लाइन नंबर आठ पर खड़ी इन चार बोगियों को इंजीनियरिंग विभाग का बताया जा रहा है। फिलहाल, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि बड़ा हादसा होने से बच गया है। हालांकि एक कोच पूरी तरह जलकर नष्ट हो गया है । 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS