ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
छपरा में लालू समर्थकों ने कलेक्टर को पीटा, महिला एसपी ने बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2017 7:53:56 PM
छपरा में लालू समर्थकों ने कलेक्टर को पीटा, महिला एसपी ने बचाई जान

छपरा,  (हिस)। महागठबंध टूटने के एक दिन बाद लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के समर्थकों ने उनके गढ़ छपरा में जाम लगा दिया। इसे खुलवाने के लिए गए कलेक्टर और महिला एसपी पर हमला कर दिया। छपरा के कलेक्टर पर भी लाठी से हमला किया गया। महिला एसपी और कलेक्टर को बमुश्किल पुलिस ने बचाया। इलाके में काफी फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

क्या है मामला...
गौरतलब है कि गठबंधन टूटने के बाद बुधवार रात नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया दिया था। इस पर आरजेडी के समर्थक इससे भड़क गए और गुरुवार सुबह इन्होंने छपरा जिले के पहलेजा के पास जेपी सेतु तक जाने वाली सड़क को जाम कर दिया। लालू समर्थक काफी तादाद में थे। उनके पास लाठियां भी थीं। सूचना मिलने पर दोपहर में छपरा कलेक्टर हरिहर प्रसाद और एसपी अनुसुइया रणसिंह कुछ फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे।
 
डीएम और एसपी पर पथराव
कलेक्टर हरिहर प्रसाद ने कहा, जाम कर रहे लोग काफी उग्र थे। हमारी गाड़ी जैसे ही पहुंची लोग पथराव करने लगे। हमारे साथ पर्याप्त पुलिस बल नहीं था। लोगों को समझाने के लिए मैं गाड़ी से उतरकर उनके पास गया, लेकिन वहां कोई सुनने को तैयार नहीं था। “मैं जैसे ही उनके पास गया वे मुझ पर हमला करने लगे। मुझे बांस (लाठी) से पीटा गया। पुलिस ने मुझे किसी तरह बचाया। जान बचाने के लिए मैं अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से चला आया।
 
ज्यादा फोर्स मौके पर
डीएम और एसपी पर हुए हमले के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस को तैनात किया गया। इलाके में काफी तनाव हो गया है। काफी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS