ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
राप्तीसागर एक्सप्रेस में सेकेंड एसी का लगेगा एक और कोच
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2017 6:20:09 PM
राप्तीसागर एक्सप्रेस में सेकेंड एसी का लगेगा एक और कोच

छपरा,  (हिस)। पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन से होकर गुजरने वाली राप्तिसागर एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों की सुविधा के लिए सेकेंड क्लास एसी का एक अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा ।
रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने मंगलवार को यहां बताया कि इस सुविधा को 28 जुलाई से बहाल करने का निर्देश दिया गया है । उन्होंने बताया कि ट्रेनों में यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए यह व्यवस्था की जा रही है ।
उन्होंने बताया कि 12522 बरौनी - एर्नाकुलम राप्तीसागर एक्सप्रेस में एर्नाकुलम से 28 जुलाई,2017 से वातानुकूलित दूसरी श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से लगाया जायेगा।
रेल प्रशासन ने लिये गये एक निर्णय के अनुसार यात्रियों की सुविधा के लिये 15203/15204 बरौनी-लखनऊ- बरौनी एक्सप्रेस में पहले से अस्थाई तौर पर लगाये जा रहे प्रथम सह द्वितीय वातानुकूलित श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच 21 जुलाई, 2017 से स्थाई रूप से लगाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि रेल प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा के लिये 12521/12522 बरौनी-एर्नाकुलम-बरौनी राप्तीसागर एक्सप्रेस में वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई तौर पर लगाने का निर्देश दिया है ।

उन्होंने बताया कि 12521 बरौनी-एर्नाकुलम राप्तीसागर एक्सप्रेस में बरौनी से 24 जुलाई से वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का एक अतिरिक्त कोच स्थाई रूप से लगाया जा रहा है। अब इन ट्रेनों में साधारण श्रेणी के 03, शयनयान श्रेणी के 13, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी के 02, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 03, पैण्ट्रीकार का 01 तथा एसएलआरडी के 02 कोचों सहित कुल 24 कोच लगेंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS