ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समाहरणालय में आत्मदाह के प्रयास में वार्ड पार्षद प्रत्याशी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 4:54:30 PM
समाहरणालय में आत्मदाह के प्रयास में वार्ड पार्षद प्रत्याशी गिरफ्तार

छपरा, (हि.स.)। समाहरणालय परिसर में आत्मदाह का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने मंगलवार को दोपहर के समय गिरफ्तार कर उसे नगर थाना में रखा है। मतदाता सूची में अनियमितता तथा वार्ड परिसीमन में गड़बड़ी के खिलाफ की गई शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर वह आत्मदाह करने पहुंचा था ।
गिरफ्तार किया गया व्यक्ति शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के मिर्चइया टोला मोहल्ला निवासी साहेब हुसैन बताया जाता है। समाहरणालय परिसर में इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गयी । हालांकि पुलिस इससे पहले ही मुस्तैद थी। मेडिकल टीम और फायर ब्रिगेड की टीम भी तैनात थी। पूरे मामले को ल लेकर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। आत्मदाह का प्रयास कर रहे साहेब हुसैन के साथ काफी संख्या में महिला पुरुष भी मौजूद थे।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS