ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2017 4:07:43 PM
प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा

छपरा, (हि.स)। जनता बजार थाना के खुर्द लौवां गांव में मंगलवार को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लोगाें ने जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक को जनता बजार पुलिस को सौंप दिया।
सहाजितपुर थाना के सतुआं गांव निवासी राजेश प्रसाद प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इस बीच लड़की के घरवालों की नजर युवक पर पड़ गई और उन्होंने युवक को चोर समझकर पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। घरवालों की शिकायत पर जनता बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अपने साथ ले गयी। घर वालों ने युवक पर घर में घुसकर चोरी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। वहीं, युवक ने घर में चोरी की नियत से घुसने की बात से इंकार किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS