ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
दिघवारा-अमनौर स्टेट हाइवे पर साइफन में धंसा ट्रक
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2017 5:06:42 PM
दिघवारा-अमनौर स्टेट हाइवे पर साइफन में धंसा ट्रक

छपरा,  (हि.स.)। अमनौर प्रखण्ड के हरि जी उच्च विद्यालय, अपहर के निकट व दिघवारा-अमनौर स्टेट हाइवे 104 से सटे निर्माणाधीन ग्रामीण संपर्क पथ पर ओवरलोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर नवनिर्मीत साइफन के पास धंस गया। संयोग अच्छा था कि ड्राईवर और खलासी गाड़ी से कूद गए जिससे उनकी जान बाल-बाल बच गयी ।

उधर इस घटना पर ग्रामीणो ने कंसट्रक्सन कंपनी पर भी आरोप लगाया कि यदि कंपनी द्वारा यहाँ मजबूत साइफन या छोटा पूल बनाया गया होता तो शायद यह दुर्घटना न होती । यह घटना सिर्फ और सिर्फ कंपनी द्वारा निर्माण कार्य में लगाये जा रहे घटिया सामग्री का परिणाम है अभी शुरुआत में ही इस रोड का यह हाल है तो आगे तो ईश्वर ही जाने क्या होगा ।

यह वास्तव में जाँच का विषय है। इस रोड का निर्माण मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना अंतर्गत अमनौर विधायक चोकर बाबा के सौजन्य से नरसिंह कंसट्रक्सन कंपनी द्वारा कराया जा रहा है । ग्रामीणो की माँग है कि सड़क निर्माण में यहाँ पर गुणवत्तापूर्ण समान का उपयोग हो व दुर्घटना वाले स्थान पर मजबूत साइफन या छोटे पुल का निर्माण हो साथ ही ओवरलोड ट्रको पर भी प्रशासन लगाम लगाए ताकी इस प्रकार के घटना की भविष्य में पुनरवृत्ति न हो ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS