ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
चिकित्सा कर्मचारी को चाकू घोंप कर किया घायल
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 7:17:58 PM
चिकित्सा कर्मचारी को चाकू घोंप कर किया घायल

छपरा,  (हि.स.)। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोवर्धन दास के पोखड़ा के पास दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने चिकित्सा कर्मचारी को चाकू घोंप कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । घटना शुक्रवार की रात करीब 9 बजे की है । घायल चिकित्सा कर्मचारी का उपचार सदर अस्पताल में कराया जा रहा है । घायल चिकित्सा कर्मचारी मृत्युंजय कुमार सिंह सदर अस्पताल में वार्ड अटेंडेंट हैं और वह अपने घर उमधा से सदर अस्पताल में ड्यूटी करने आ रहा था ।

इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने गोवर्धन दास के पोखड़ा के पास घेर लिया और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया । चाकू बांह में लगी है । घायल कर्मचारी ने बताया कि अपराधियों के हमले के बाद उसने शोर मचाया तो, आसपास के कुछ लोग आ गए, जिसके कारण अपराधी भाग गये । कर्मचारी के पास से छह सौ रूपये भी अपराधियों ने छीन लिया ।

कर्मचारी का कहना है कि जान से मारने की नीयत चाकू से मारकर घायल कर दिया गया और आस पास के लोगों के आ जाने से उसकी जान बच पाई। घटना की सूचना मृत्युंजय कुमार सिंह ने अपने परिजनों को दी और परिजनों ने लाकर अस्पताल में भर्ती कराया । इस संबंध में घायल के बयान पर तीन नामजद तथा दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है और पुलिस इसकी जांच कर रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS