ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दर्द से कराहता रहा युवक, नहीं मिले चिकित्सक
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2017 3:14:51 PM
दर्द से कराहता रहा युवक, नहीं मिले चिकित्सक

आरा (भोजपुर), (हि.स.)। भोजपुर जिले के आईएसओ से मान्यता प्राप्त सदर अस्पताल का हाल दिन प्रतिदिन बिगड़ते ही जा रहा है। एक ऐसा ही ताजा मामला बीती रात देखने को मिला, जब अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मारपीट की घटना में घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवक दर्द से कराह रहा था लेकिन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती इस नौजवान के लिए दर्द का मर्ज शायद किसी के पास नहीं था। जख्मी बेटे के छटपटाहट से परेशान मां बिलख रही थी लेकिन इस सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ना ही उस मां की बिलखता किसी ने सुनी और ना ही उस दर्द से छटपटाते नौजवान का दर्द। 
मां बार-बार चिल्ला रही थी कि कोई तो मेरी सहायता करो। अरे कोई तो मेरे बेटे को बचा लो लेकिन उसके करुण भरी आवाज को सुनकर भी उसके कलेजे के टुकड़े के दर्द पर मरहम लगाने के लिए कोई तैयार नहीं हो रहा था। बेटे के दर्द को देखने के बाद बूढ़ी मां गुस्से से आग बबूला होकर अस्प्ताल के व्यवस्था को कोसते हुए कहने लगी 'ई जानलेवा अस्पताल ह रे बाप, सरकार ई अस्पताल के जान मारे खातिर बनवले बा। प्राइवेट में बिना पैसा के कैसे इलाज कराईं'।
वहीं, जब इस मामले की जानकारी सिविल सर्जन डॉ रास बिहारी सिंह को चला तो उन्होंने आनन-फानन में डीएस को मौके पर भेज कर जायजा लेने को कहा। मौके पर पहुंचे डीएस डॉ सतीश कुमार सिन्हा ने हालात का जायजा लेकर पीड़ित मरीज का इलाज करा कर पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS