ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
राजनैतिक सुचिता की बात करने वाले मुख्यमंत्री भटक गये हैं राह से : हम
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 4:56:48 PM
राजनैतिक सुचिता की बात करने वाले मुख्यमंत्री भटक गये हैं राह से : हम

पटना, (हि.स.)। हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रदेश प्रवक्ता सह महासचिव श्याम सुन्दर शरण ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि राजनैतिक सुचिता की बात करने वाले नीतीश कुमार आज अपने सिद्धांत से पूरी तरह भटक चुके हैं। मुख्यमंत्री अपने मंत्रिमंडल में कभी एक भी वैसे व्यक्ति को शामिल नहीं करते थे जिनके उपर एक भी मुकदमा दर्ज हो। लेकिन आज एक सजायाफ्ता व्यक्ति जिसके चुनाव तक लड़ने पर प्रतिबंध है, वैसे व्यक्ति के बीच पुल का उद्घाटन करवाकर आखिर वह किस तरह का संदेश देना चाहते हैं। 

प्रदेश प्रवक्ता ने सवाल करते हुए कहा है कि शिक्षा विभाग में हो रहे लगातार घोटालों के बाद भी आखिर शिक्षा मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। बिहार के साथ आखिर कौन सी दुश्मनी का बदला ले रहे हैं। 8 लाख से ज्यादा बच्चे आज सड़क पर हैं और नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने में लगे हैं। उनका यह राजनैतिक गतिविधि बिल्कुल ही निंदनीय है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS