ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
छपरा में रेलवे के कैश संग्रहकर्ता को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 30/5/2017 4:43:06 PM
छपरा में रेलवे के कैश संग्रहकर्ता को मारी गोली

छपरा, (सारण)  (हि.स.)। शहर के समाहरणालय पथ पर मंगलवार के करीब 11 बजे रेलवे आरक्षण केन्द्र से कैश कलेक्शन कर लौट रहे संग्रहकर्ता को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। हालांकि घटना के समय पुलिस अधीक्षक अनसुइया रणसिंह साहू के पहुंच जाने के कारण कैश संग्रहकर्ता के पास से 22 लाख 70 हजार रुपये छिनने में वे असफल रहे। वहीं, पुलिस की तत्परता से संग्रहकर्ता की जान भी बच गयी ।

उक्त दिन छपरा जंक्शन से रेडियेंट कंपनी में कार्यरत उपेन्द्र यादव 22 लाख रुपये लेकर समाहरणालय स्थित रेलवे आरक्षण काउंटर पर कैश कलेक्शन करने पहुंचा । यहां से 72 हजार 40 रुपये लेकर वह जैसे ही बाहर निकला, दो अपराधियों ने उसे पकड़ लिया और उससे कैश से भरा बैग छीनने लगे । इस पर उपेन्द्र यादव ने शोर मचा दिया और जान बचाने की गुहार लगाई। शोर सुन कर बुकिंग क्लर्क संतोष कुमार अपने कैबिन से बाहर निकल आया। संतोष के बाहर आने पर उपेन्द्र ने कैश से भरा बैग संतोष की तरफ फेंक दिया जिसे लेकर संतोष अंदर भाग गया । बैग छीनने में नाकाम अपराधियों को उपेन्द्र ने पकड़ लिया। जैसे ही वहां भीड़ जुटने लगी तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी। इसके बाद वहां भगदड़ मच गई ।

इस बीच पुलिस अधीक्षक अनसुइया रणसिंह साहू अपने कार्यालय जा रही थीं। भगदड़ देखकर उन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी और उतर गयी। पर जब तक वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही अपराधी फरार हो गए।
उपेन्द्र को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे पेट में गोली लगी है। डॉक्टरों के अनुसार बहरहाल उसकी हालत स्थिर बनी हुई है और ऑपरेशन कर गोली शरीर से बाहर निकाल लिया गया है।
घटना के तुरंत बाद सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष, नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रवि कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंच गये और मामले की जांच शुरू कर दी । घटना के बाद एसपी के निर्देश पर शहर के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गयी है । एसपी ने बताया कि कैश संग्रहकर्ता अकेले ही कैश कलेक्शन करने निकला था, उसके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे । उन्होंने कहा कि ट्रांजिट मनी बिना किसी सुरक्षा के लाना ले जाना अनुचित है और इसकी सूचना पुलिस को देना महत्वपूर्ण है। घटना की जांच की जा रही है और इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। कैश संग्रहकर्ता के बयान पर दो अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है ।



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS