ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
एटीएम से 62 हजार उड़ाये, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 25/5/2017 5:32:54 PM
एटीएम से 62 हजार उड़ाये, प्राथमिकी दर्ज

चाईबासा,  (हि.स.)। चाईबासा पुलिस लाइन में पदस्थापित आरक्षी संजय कुजूर के एटीएम से 62 हजार रुपये उड़ा लेने की प्राथमिकी सदर थाने में दर्ज कराई गई है। इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में संजय कुजूर ने बताया कि 20 मई को वह बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम गया था। वहां पीछे खड़ा आदमी उसको सहयोग करने लगा, लेकिन पैसे नहीं निकलने के कारण वह वापस चला आया। बाद में उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसने दो बार 10-10 हजार और एक बार 5000 रुपए की निकासी की है।
इस बात की जानकारी बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक को दी गई। इसके दूसरे दिन भी 21 मई को उसके खाते से 10-10 हजार रुपए की निकासी की गई। कुल 62,000 रुपए उसके खाते से निकाल लिया गया। संजय कुजूर ने बताया कि 20 मई को सहयोग करने वाले व्यक्ति से उसका एटीएम कार्ड बदल गया है, जो उसके पास है। एटीएम कार्ड में विनोद मुर्मू लिखा हुआ है। इस मामले में विनोद मुर्मू को फोन करने पर वह कहता है, जो करना है कर लो। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS