ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर थानेदार पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2019 1:22:30 PM
भाजपा कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर थानेदार पर भड़के अश्विनी चौबे, कहा- उतर सकती है आपकी वर्दी

बक्सर। बिहार के बक्सर से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एक कार्यक्रम के दौरान उस समय गुस्से से आग बबूला हो गए जब पार्टी के एक कार्यकर्ता ने शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है। इतना सुनते ही अश्विनी चौबे पुलिसवाले पर भड़क उठे और उसको वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे दी। 

 
जानकारी के अनुसार डुमरांव में सोमवार को अश्विनी चौबे का जनता दरबार लगा था। इस दौरान एक कार्यकर्ता ने केंद्रीय मंत्री से शिकायत करते हुए कहा कि पुलिस ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है। इस पर केंद्रीय मंत्री ने मौके पर मौजूद थानेदार को जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं चौबे ने दरोगा को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली।
 
केंद्रीय मंत्री ने थानेदार से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? उन्होंने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है। मंत्री ने फरियादी को डीएसपी को आवेदन देने की बात कहा और बोले कि डीएसपी साहब आपके मामले में उचित कार्रवाई करेंगे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS