ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बक्सर में अपराधियों ने बीडीसी सदस्य की गोली मार कर हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 2:30:06 PM
बक्सर में अपराधियों ने बीडीसी सदस्य की गोली मार कर हत्या की

बक्सर। मुफस्सिल थानांतर्गत महदह गांव के समीप आज सुबह अपराधियों ने पसहरा गांव के बीडीसी सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान अपराधियों की गोली लगने से एक राहगीर भी घायल हुआ है, उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पसहरा गांव के बीडीसी सदस्य पिंटू सिंह के रूप में हुई है, जबकि घायल व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

 
जानकारी के अनुसार घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिसलाइन के मुख्य फाटक पर पुलिस के शास्त्र बल तैनात होते हैं। सुबह सात बजे ऐसी अपराधिक घटना जाहिर करती है कि अपराधियों के बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं है। 
 
मुफस्सिल थानाध्यक्ष का कहना है कि उक्त हत्या सम्भवतः आपसी रंजिश वश की गई है। घटना उस वक्त हुई जब पिंटू अपनी बाइक से जिला मुख्यालय की ओर जा रहा था। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं सुबह-सबह हुई इस घटना को लेकर लोगो में आक्रोश व्याप्त है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS