ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने नमामि गंगे के तहत 521 करोड़ की परियोजनाओं का उत्तराखंड में किया लोकार्पण11 राज्यों की 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा, 3 व 7 नवंबर को मतदान, 10 नवंबर को गिनती11 राज्यों की 56 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा, 3 व 7 नवंबर को मतदान, 10 नवंबर को गिनतीभारत में 61 लाख के पार कोरोना का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में 70 हजार से अधिक नए मामलेआईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरूएनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने डिकोड किया हर कोड, फिल्म इंडस्ट्री में क्या है 'पनीर' और 'क्विकी एंड मैरिज' का मतलब
बिहार
ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की दर्दनाक मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 10:35:42 AM
ट्रेन की चपेट में आने से छात्र की दर्दनाक मौत

बक्सर। डुमराँव थाना के नेनुआ गांव निवासी 22 वर्षीय छात्र विद्यासागर की मंगलवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से  मौत हो गई। 

 
घटना को लेकर बताया गया है कि अपने किसी शैक्षणिक कार्य हेतु युवक आरा जा रहा था। मौके पर पहुंची रेल पुलिस युवक के शव को पोस्टमार्टम हेतु बक्सर सदर अस्पताल भेज दी है। मृत युवक गोपाल जी पाठक का पुत्र था। विगत 72 घंटे के अंतराल में डुमराँव-चौसा स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रेक पर शव पाए जाने की यह पांचवी घटना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS