ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआत
बक्सर
विदेशी शराब के साथ स्कूटी सवार महिला तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 2:38:02 PM
विदेशी शराब के साथ स्कूटी सवार महिला तस्कर गिरफ्तार

बक्सर। गंगा ब्रिज थाने के समीप बिहार-यूपी सीमा पर जिला उत्पाद विभाग ने आज सुबह वाहन चेकिंग के दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्रान्तर्गत कोठिया गांव निवासी पूनम देवी को 70 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पूनम स्कूटी में विदेशी शराब ले जा रही थी।

 
उत्पाद निरीक्षक सुन्दरलाल ने बताया कि स्कूटी सवार महिला वाहन चेकिंग के दौरान असहज दिखी। शक होने पर स्कूटी की तलाशी की गयी, जिसमें शराब की खेप बरामद की गई। महिला तस्कर यूपी के बलिया जनपद से उक्त शराब बक्सर में तस्करी के लिए ले जा रही थी। शराबबंदी के दौरान कई महिलाएं शराब बेचते गिरफ्तार हुई हैं लेकिन महिला तस्कर के रूप में यह पहली गिरफ्तारी है। महिला को जेल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS