ब्रेकिंग न्यूज़
अयोध्या आतंकी हमले पर 14 साल बाद फैसला, चार दोषियों को उम्रकैद, एक बरीचमकी बुखार पीड़ितों की चिकित्सा व्यवस्था से सरकार संतुष्ट, देर से अस्पताल पहुंचने के कारण हुई ज्यादा बच्चों की मौतसड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत, बस में पीछे से मारी टक्करएक दिवसीय स्व अर्जुन बैठा मेमोरियल चेस प्रतियोगिता का आयोजन'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के लिए नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे अमिताभव्हील चेयर पर लोकसभा में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, निर्धारित क्रम से पहले ली शपथसुप्रीम कोर्ट में सरकारी डॉक्टरों की सुरक्षा संबंधी याचिका पर सुनवाई टालीभारत ने फिजी को 11-0 से रौंदकर अंतिम चार में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम
बक्सर
विदेशी शराब के साथ स्कूटी सवार महिला तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2019 2:38:02 PM
विदेशी शराब के साथ स्कूटी सवार महिला तस्कर गिरफ्तार

बक्सर। गंगा ब्रिज थाने के समीप बिहार-यूपी सीमा पर जिला उत्पाद विभाग ने आज सुबह वाहन चेकिंग के दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्रान्तर्गत कोठिया गांव निवासी पूनम देवी को 70 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया। पूनम स्कूटी में विदेशी शराब ले जा रही थी।

 
उत्पाद निरीक्षक सुन्दरलाल ने बताया कि स्कूटी सवार महिला वाहन चेकिंग के दौरान असहज दिखी। शक होने पर स्कूटी की तलाशी की गयी, जिसमें शराब की खेप बरामद की गई। महिला तस्कर यूपी के बलिया जनपद से उक्त शराब बक्सर में तस्करी के लिए ले जा रही थी। शराबबंदी के दौरान कई महिलाएं शराब बेचते गिरफ्तार हुई हैं लेकिन महिला तस्कर के रूप में यह पहली गिरफ्तारी है। महिला को जेल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS