ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बक्सर
मैट्रिक परीक्षार्थियों ने जमकर किया बवाल, रेलवे स्टेशन में की तोड़-फोड़
By Deshwani | Publish Date: 26/2/2018 4:19:38 PM
मैट्रिक परीक्षार्थियों ने जमकर किया बवाल, रेलवे स्टेशन में की तोड़-फोड़

बक्सर। बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में गणित विषय में सिलेबस से बाहर का प्रश्न पूछे जाने को लेकर आज बक्सर जिले में परीक्षार्थियों ने जमकर बवाल काटा। छात्रों ने रेलवे ट्रैक पर स्लैब रखकर ट्रैक जाम कर दिया। इस दौरान उन्होंने पाटलिपुत्र एक्सप्रेस में तोड़फोड़ तथा यात्रियों से मारपीट भी की।

 
उसके बाद छात्रों ने आसपास के इलाकों में भी उत्पात मचाया। छात्रों ने अंधाधुंध पत्थरबाजी की जिससे आसपास के कई दुकानों एवं वाहनों को भी क्षति पहुंची है। इसी दौरान छात्रों ने मुफ्फसिल थाना चेक पोस्ट के समीप जब्त कर रखी हुई मोटरसाइकिल एवं चार पहिया वाहनों को आग लगा दिया।
 
छात्रों ने बुकिंग आफिस में तोड़फोड़ की, छात्रों के डरकर सभी रेलकर्मी भाग खड़े हुए। रेल यातायात घंटे भर बाधित रहा। छात्रों ने मोबाइल से फोटो खींच रहे यात्रियों के मोबाइल को तोड़ दिया। लगभग सौ की संख्या में जुटे छात्रों ने हंगामा मचाया और उसके बाद वहां से चले गए। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS