ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थकमेगा स्किल डेवलपमेंट सिस्टम अंतर्गत युवाओं को मिलेगा रोजगार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमारपश्चिम चंपारण: राहुल गाँधी ने चम्पारण व बिहार की जनता से नोटबन्दी व लॉक डाउन का मंजर याद दिलायारक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍न
बक्सर
अप्राकृतिक यौनाचार के दोषियों को सात वर्षों की जेल, पांच हजार जुर्माना
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 1:38:12 PM
अप्राकृतिक यौनाचार के दोषियों को सात वर्षों की जेल, पांच हजार जुर्माना

बक्सर, (हि.स.)। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शशिकांत चौधरी ने अप्राकृतिक यौनाचार के अभियुक्त गुडू मिश्र एवं राजू मिश्रा को दोषी करार देते हुए सात वर्षों के सश्रम कारावास के साथ पांच-पांच हजार रुपये के अर्थ दण्ड की सजा सुनाई है। न्यायाधीश ने मंगलवार देर शाम सुनवाई करते हुए अर्थ दण्ड की राशि पीड़ित व्यक्ति को देने का आदेश दिया है। 
 
मुकदमे के अनुसार 17 सितम्बर 1996 को सोनवर्षा गांव के सुरेन्द्र शर्मा पास के ही गांव में रामलीला देखने गए हुए थे। रामलीला स्थल पर पहले से मौजूद गूडू मिश्रा एवं राजू मिश्रा ने कट्टे के बल पर सुरेन्द्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। जिसका विरोध करने पर दोनों ने उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। घायल अवस्था में घर पहुंचे सुरेन्द्र ने परिजनों को आप बीती सुनाई। जिसपर वे उसे तुरंत इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गए। बाद में पीड़ित और उसके परिजन ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था। 
 
सुनवाई के दौरान अभियोजन पक्ष की तरफ से कुल नौ गवाहों की गवाही दर्ज की गई। न्यायाधीश ने प्रस्तुत साक्ष्य के आधार पर उपरोक्त सजा सुनाते हुए दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS