ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दलित बस्ती में नीतीश कुमार के काफिले पर हमला
By Deshwani | Publish Date: 12/1/2018 5:26:28 PM
दलित बस्ती में नीतीश कुमार के काफिले पर हमला

बक्सर (हि.स.) | बक्सर के दलित बस्ती नंदर गांव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा के काफिले पर गांव वालों ने ईंट पत्थर चलाकर हमला किया ।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इस पत्थरबाजी में कुछ लोगों को मामूली रुप से चोट लगने की भी सूचना है ।
सूचना के अनुसार विकास समीक्षा यात्रा के क्रम में नीतीश कुमार बक्सर के दलित बस्ती नंदर गाँव गए थे । नीतीश कुमार के गांव से निकलने के क्रम में लोगों ने उनसे पहले दलितों की बस्ती का हालचाल लेने के बाद समीक्षा यात्रा पर निकलने का आग्रह किया ।
जानकारी के अनुसार नंदर गांव के लोगों ने सात निश्चय कार्यक्रम का कोई काम धरातल पर नहीं होने का आरोप लगाते हुए विरोध किया और उनका आग्रह नहीं माने जाने से आक्रोशित हो काफिले पर पत्थरबाजी की । 
सूत्रों ने बताया कि नीतीश कुमार इस हमले में पूरी तरह सुरक्षित हैं और नंदर गाव से उनका काफिला निकल चुका है ।
उल्लेखनीय है कि विकास योजनाओं की समीक्षा यात्रा के चौथे चरण की शुक्रवार को बक्सर से शुरू हुई । इस चरण में मुख्यमंत्री की कैमूर, सासाराम और भोजपुर की यात्रा प्रस्तावित है।
समीक्षा यात्रा का पांचवां चरण 16 जनवरी को गया से शुरू होगा ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS