ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के छतौनी में स्पोर्स्टस क्लब मैदान से आर्म्स के साथ 4 गिरफ्तार, एसपी ने कहा-अपराध के लिए जुट थे हथियारों के सौदागरकेंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने नागालैंड में मोन मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखीराष्ट्रपति ने गुरु रविदास जयंती की पूर्व संध्या पर देशवासियों को शुभकामनाएं दींनई राष्ट्रीय शिक्षा नीति में खेलों को एक गौरवपूर्ण स्थान दिया गया है : प्रधानमंत्रीसीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआत
बिहार
पटाखे की आग से तीन लाख की सम्पत्ति खाक
By Deshwani | Publish Date: 20/10/2017 1:27:03 PM
पटाखे की आग से तीन लाख की सम्पत्ति खाक

बक्सर, (हि.स.)। राजपुर प्रखंड के बभनी पंचायत स्थित भरखरा गांव में दीपावली की रात पटाखे की चिंगारी से लगी आग के कारण किसान मोती पाण्डेय का मकान बुरी तरह से जल गया। इस आग की चपेट में आने से घर में रखे तीन लाख रुपये से भी अधिक का सामान खाक हो गया।

दीपावली के दिन किसान मोती पांडेय के घर खुशियों का महौल था। घर की महिलाएं दीपों की साज-सज्जा में लगी हुई थी। बच्चे आतिशबाजी कर रहे थे। आतिशी चिंगारी ने घर को आग की चपेट में ले लिया। आग की लपटों को देख कर आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद जब तक आग पर काबू पाया तब तक लाखों की संपत्ति खाक हो चुकी थी। इस घटना की सूचना पर अंचलाधिकारी राजपुर ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया एवंं प्रशासन की ओर से उचित मुआवजा देने का भरोसा भी दिलाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS