ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लेखक चेतन भगत को मांगनी होगी बिहार व डुमरांव की जनता से माफी
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 5:01:22 PM
लेखक चेतन भगत को मांगनी होगी बिहार व डुमरांव की जनता से माफी

बक्सर,  (हि.स.)। स्थानीय कोर्ट ने चर्चित पुस्‍तक हाफ गर्लफ्रेंड के लेखक चेतन भगत को बिहार के बक्सर जिले की डुमरांव की जनता से माफी मांगने का आदेश दिया है।
डुमरांव राज परिवार के चन्द्रविजय सिंह ने न्यायालय के आदेश की जानकारी देते हुए गुरुवार को बताया कि कोर्ट ने यह आदेश किताब के माध्‍यम से डुमरांव परिवार की प्रतिष्‍ठा धूमिल करने के मामले पर सुनवाई के बाद दिया। उन्होंने चेतन भगत पर अपनी पुस्तक के माध्यम से डुमरांव की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाते कहा कि डुमरांव ही नहीं, वरन पूरे बिहार की प्रतिष्ठा एवं मान-मर्यादा के विरुद्ध जो कोई आचरण किसी भी माध्यम से करेगा उसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2014 में उपन्यासकार चेतन भगत ने 'हाफ गर्लफ्रेंड ' नामक उपन्यास लिखा था जिसमें डुमरांव राज का जिक्र जिस रूप में किया गया था। उसके बाद वहां के राजपरिवार ने चेतन भगत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS