ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
होटल्‍स ने 2019 होटेलियर ऑफ द वर्ल्‍ड अवार्ड विजेताओं की घोषणा की
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 2:30:00 AM
Business Wire India
वैश्विक होटल उद्योग को कवर करने वाले बी2बी मीडिया ब्रांड होटल्‍स के पाठकों ने आइटी‍सी लिमिटेड, कोलकाता, भारत के कार्यकारी निदेशक नकुल आनंद, और एडवर्ड स्‍टैरोस, रिट्ज-कार्लटन रिसॉर्ट्स ऑफ नैपल्‍स, फ्‍लोरिडा के उपाध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक को 2019 होटेलियर ऑफ द वर्ल्‍ड अवार्ड का विजेता चुना है।
 
होटल्‍स के प्रिंट एवं ऑनलाइन पाठकों ने कॉर्पोरेट एवं स्‍वतंत्र होटेलियर श्रेणियों दोनों में नामितों के लिए वोट किया। यह इस मानदंड पर आधारित था कि किस तरह नामितों ने सेवा के मानदंडों को परिभाषित किया; परिचालन उत्‍कृष्‍टता एवं बेहतरीन प्रदर्शन को हासिल किया; और प्रबंधन में रचनात्‍मकता को कैसे प्राप्‍त किया; और उन्‍होंने वैश्विक होटल व्‍यावसाय की भलाई के साथ ही उन समुदायों के लिए कितना योगदान किया जिसमें कि वे अपनी सेवाएं देते हैं।

जेफ वेनस्‍टेन, एडिटर-इन-चीफ, होटल्‍स ने कहा, “इस साल के विजेताओं में एक बात आम थी और वह थी यह धारणा कि मूल्‍य वर्धन करना, मानक स्‍थापित करना और अपने ज्ञान को आगे प्रेषित करना अत्‍यधिक महत्‍वपूर्ण है। उन्‍हें स्‍कूलों के पुराने मूल्‍य कह सकते हैं, लेकिन वे आज भी मायने रखते हैं और हमारे अवार्ड की अर्हता को प्राप्‍त करने के लिये आनंद एवं स्‍टैरोस के लिये सफल लब्धि साबित हुये हैं और उनके संगठनों की बुनियादी रेखा हैं।''
 
अपने 39वें वर्ष में, होटेलियर ऑफ द वर्ल्‍ड अवार्ड के विजेता होटल्‍स के नवंबर अंक में प्रकाशित किए गए हैं। आनंद, कॉर्पोरेट अवार्ड के विजेता को नामितों - फर्मडेल होटल्‍स, लंदन के टिम एवं किट केम्‍प; मोंटेज इंटरनेशनल के एलन फ्‍यूर्सटमैन लगूना बीच, कैलिफोर्निया; और ओटकर कलेक्‍शन के फ्रैंक मैरेनबैक, बैडेन-बैडेन, जर्मनी के अलावा पिछले विजेताओं और होटल्‍स के सलाहकारों द्वारा नामित किया गया था।
 
स्‍वतंत्र विजेता स्‍टैरोज को समसामयिक लॉरेंस गेलर,गेलर कैपिटल पार्टनर्स, शिकागो; ओल्‍गा पेट्रोनी ऑफ द एलवियर पैलेस होटल, ब्‍यूनस आयर्स; और नथाली सेलर-हेयर,बियू-रिवेज पैलेस, लॉसेन, स्विट्जरलैंड के अलावा नामित किया गया था। 

इसके विषय में:

शिकागो Ill. में एमटीजी मीडिया ग्रुप द्वारा प्रकाशित, होटल्‍स एक मीडियाब्रांड है जोकि वैश्विक आतिथ्‍य सत्‍कार उद्योग को सेवायें दे रहा है और 165 देशों में होटल के वरीय प्रबंधन, मालिकों और परिचालकों एवं अन्‍य प्रबंधन को प्रासंगिक कंटेंट एवं परिदृश्‍य मुहैया कराता है। होटल्‍स वैश्विक आतिथ्‍य सत्‍कार उद्योग के सौदों, बाधाओं और रोजमर्रा के विवरण को कवर करता है और आतिथ्‍य सत्‍कार उद्योग के कला एवं जुनून का प्रतीक है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191104005063/en/
 
संपर्क :
जेफ वेनस्‍टेन, एडिटर-इन-चीफ, होटल्‍स
312-274-2226
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS