ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
लुकआउट ऐप्प डिफेंस ने नई रणनीतिक साझेदारी और ग्राहकों के साथ एपीएसी में अपनी पहुंच का विस्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 4/12/2019 12:38:00 PM
Business Wire India
पोस्ट-पेरीमीटर सुरक्षा के क्षेत्र में अग्रणी, लुकआउट, इंक ने आज एशिया में अपने ऐप्प डिफेंस कारोबार के लिए दो नए बड़े ग्राहक और एक रणनीतिक वितरक की घोषणा की। अग्रणी साइबर सुरक्षा कंसलटेंसी कनेक्ट एपीएसी के साथ एक नई वितरण साझेदारी के जरिए लुकआउट ऐप्प डिफेंस के बाजार में नए रास्ते तलाशेगा। ये बाजार मलेशिया, फिलीपीन्स, इंडोनेशिया, थाईलैंड, वियतनाम, दक्षिण कोरिया, हांग कांग और सिंगापुर में तलाशे जाने हैं। उपभोक्ता उपकरणों को खतरे के क्षेत्र में ऐप्प डिफेंस उपक्रमों को निरंतर विजिबिलिटी मुहैया कराता है और साइबर खतरों तथा मैलवेयर से सुरक्षा देता है जो उनके मोबाइल ऐप्प से डाटा के मामले में समझौता करने की आशंका वाले होते हैं।

बीबीपीओएस मर्चेन्ट सर्विसेज लिमिटेड के सीईओ श्री एलेक्स चोई ने कहा, "बीबीपीओएस के लिए गोल्ड स्टैंडर्ड सिक्यूरिटी मुहैया कराना आवश्यक है क्योंकि हम दुनिया भर में व्यापारियों को मोबाइल भुगतान समाधान डिलीवर करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “बीबीपीओएस मर्चेंट सर्विसेज ऐप्प में एम्बेडेड हमारे मूल्यवान मर्चैन्ट्स और ग्राहकों की उन्नत रूट / जेल तोड़ने की कोशिशों से रक्षा करते हैं। इनमें परिष्कृत ट्रोजन और निगरानी वेयर से नेटवर्क हमला और खाते पर कब्जा करने की कोशिशें शामिल हैं। बीबीपीओएस एक भुगतान और कार्ड समाधान प्रदाता है जो सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता वाला, लचीला और किफायती भुगतान समाधान तैयार करने के प्रयास करता है जो किसी भी एनवायरमेंट में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा मुहैया कराता है। 

इसी तरह, इंडोनेशिया के सबसे बड़े खुदरा विक्रेताओं में से एक, ब्लीब्ली डॉट कॉम (Blibli.com), जिसके 5 मिलियन से ज्यादा उपयोगकर्ता हैं ने अपने ग्राहकों के डाटा की रक्षा के लिए लुकआउट ऐप्प डिफेंस का चुनाव किया। ब्लीब्ली डॉट कॉम के सीटीओ, श्री नयन जडेजा ने कहा, “ब्लीब्ली में हम पूरे इंडोनेशिया में अपने ग्राहकों के बीच लाखों ऑर्डर पूरे करते हैं। एक भरोसेमंद ब्रांड के रूप में हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम अपने ग्राहकों के डाटा और ऑर्डर सूचना को साइबर खतरों से सुरक्षित रखें। हमारे मोबाइल ऐप्प में एम्बेडेड लुकआउट ऐप्प डिफेंस एसडीके हमें ट्रोजन, स्पाईवेयर, सर्विलेंस वेयर और संदगिध नेटवर्क आवश्यक विजिबिलिटी और सुरक्षा मुहैया कराता है।”

एपीएसी क्षेत्र में लुकआउट मार्केट लीडरशिप को और बढ़ाने के लिए, हांग कांग आधार वाला साइबर सुरक्षा कंसलटेंसी कनेक्ट एपीएसी अब कई दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में लुकआउट ऐप्प डिफेंस सोल्यूशन रीसेल और उसका वितरण करेगा और इस तरह, ग्राहकों को संपूर्ण आद्योपांत मोबाइल ऐप्प सुरक्षा समाधान मुहैया होगा।

कनेक्ट एपीएसी के सीईओ, कैथरिन वोंग ने कहा, “एशियाई बाजार में मोबाइल ऐप्प सुरक्षा समाधान मुहैया कराने के लिए हम लुकआउट के साथ खासतौर से साझेदारी करके बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “लुकआउट लगातार बड़ी हो रही डिजिटल दुनिया में सबसे अलग तरह का समाधान पेश करता है जो यह सुनिश्चित करता है कि मोबाइल ऐप्प किसी आर्थिक नुकसान से सुरक्षित रहें और यह उपभोक्ताओं के साथ उपक्रमों के लिए भी हो। हमारा लक्ष्य इन अहम मूल्यों के साथ आगे बढ़ने का है ताकि एशिया में उपक्रमों को फायदा पहुंचा सकें।”

लुकआउट में एम्बेडेड सॉफ्टवेयर सेल्स के एसवीपी सत्येन्द्र भाटिया ने कहा, “कनेक्ट एपीएसी के साथ अपनी साझेदारी को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। हमलोग मिलकर एशिया में लुकआउट ऐप्प डिफेंस फुटप्रिंट के विस्तार को पूरा करेंगे और उपक्रमों को डाटा चोरी से सुरक्षित करने में सहायता करेंगे।”

लुकआउट ऐप्प डिफेंस के बारे में ज्यादा जानकारी यहां (here) पाएं।

लुकआउट के बारे में

पोस्ट-पेरीमीटर, क्लाउड फर्स्ट, मोबाइल फर्स्ट की दुनिया के लिए लुकआउट एक साइबर सुरक्षा कंपनी है। इसे मोबाइल कोड के सबसे बड़े डाटासेट से शक्ति मिलती है और लुकआउट सिक्यूरिटी क्लाउड मोबाइल जोखिम के सभी क्षेत्रों में विजिबिलिटी मुहैया कराता है। लुकआउट पर लाखों व्यैक्तिक उपयोगकर्ता, एंटरप्राइज और सरकारी एजेंसियां तथा साझेदार भरोसा करते हैं। इनमें एटीएंडटी, वेरीजोन, वोडाफोन, माइक्रोसॉफ्ट, ऐप्पल और अन्य शामिल हैं। सैनफ्रांसिस्को मुख्यालय वाले लुकआउट के कार्यालय एम्सटर्डम, बॉस्टन, लंदन, सिडनी, टोक्यो, टोरंटो और वाशिंगटन, डीसी में हैं। ज्यादा जानकारी के लिए www.lookout.com पर आइए और लुकआउट को इसके ब्लॉक, लिंक्डइन और ट्वीटर पर फॉलो करें।

स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191202005852/en/
 
संपर्क :
लुकआउट पीआर : ईलीन केम्प, press@lookout.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS