ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
सॉफ्‍टोमोटिव: जापान, दक्षिण कोरिया और चीन में सिटिजन डेवलपर्स को आरपीए में सशक्‍त बना रही है
By Deshwani | Publish Date: 17/12/2019 3:20:00 AM
Business Wire India

सॉफ्‍टोमोटिव, एक प्रमुख रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) प्रदाता, जिस पर दुनिया भर में 9000ग्राहकों का भरोसा करते हैं, ने अपने व्‍यापक निशुल्‍क ऑनलाइन आरपीए प्रशिक्षण  के स्‍थानीयकरण की घोषणा की है ताकि 3 नए बाजारों – जापान, दक्षिण कोरिया और ग्रेटर चीन में सॉफ्‍टोमोटिव के आरपीए समाधानों की बढ़ती मांग को पूरा किया जा सके।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191215005029/en/
 
सॉफ्‍टोमोटिव ने 3 नए बाजारों :  जापान, दक्षिण कोरिया और ग्रेटर चीन में निशुल्‍क ऑनलाइन आरपीए प्रशिक्षण का विस्‍तार किया। (फोटो: बिजनेस वायर)

अंग्रेजी संस्‍करण के साथ, आरपीए में सॉफ्‍टोमोटिव के पाठ्यक्रम जापानी, मंडेरियन और कोरियाई में उपलब्‍ध हैं तथा और स्‍थानीय संस्‍करण आने वाले हैं। एशिया में विनऑटोमेशन के उपयोक्‍ता ऑन-डिमांड वीडियो पाठ्यक्रम, फैक्‍ट-शीट और पहेलियों सहित पूरी तरह से स्‍थानीयकृत पाठ्यक्रम के माध्‍यम से अधिक विशिष्‍ट रूप से निर्मित अनुभव और मास्‍टर आरपीए स्किल्‍स से लाभ पा सकते हैं। 

मारियोस स्‍टाव्रोपॉलस, सह-संस्‍थाक एवं सीईओ, सॉफ्‍टोमोटिव ने कहा, “सॉफ्‍टोमोटिव के आरपीए पाठ्यक्रमों के स्‍थानीयकृत संस्‍करण के साथ, हम अटेंडेड एवं अनअटेंडेड ऑटोमेशन को कवर करने वाले आरपीए स्किल्‍स में महारत हासिल करने के लिए अधिक डेवलपर्स एवं प्रोफेशनल की मदद करने में सक्षम हुए हैं। कोरियाई, जापानी और मंडेरियन में विनऑटोमेशन पाठ्यक्रम मुहैया कराकर, हम आरपीए की वृद्धि और अनुकूलन में सक्षम हुए हैं, और इससे संगठनों के लिए अपने कर्मचारियों को उन क्षेत्रों में प्रशिक्षित करना अधिक आसान हो गया है और वे आरपीए तैनात करने एवं लागू करने के लिए तत्‍पर हैं।” 

पेशेवरों एवं डेवलपर्स के रोजगारपरकता के क्‍वोशेंट को सुधारने के अपने लक्ष्‍य को जारी रखते हुए , सॉफ्‍टोमोटिव ने चैनल भागीदारों के साथ काम करना आरंभ किया जिनके पास अनुवाद की गुणवत्‍ता सुधारने के लिए डोमेन एवं भाषाई दोनों विशेषज्ञता थीं।

दक्षिण कोरिया एवं जापान में हमारे कई ग्राहकों ने विनऑटोमेशन पर पाठ्यक्रम स्‍थानीयकृत होने के महत्‍व पर भी टिप्‍पणी की। एक ने कहा कि कोरियाई पाठ्यक्रम उपलब्‍ध होने से कर्मचारियों को शिक्षित करने में अत्‍यंत मदद मिली और इससे सिटिजन डेवलपर्स को बिजनेस के लिए ऑटोमेशन का अधिक तेजी से निर्माण करने में सहायता मिली।

स्‍थानीय पाठ्यक्रमों का आधिकारिक अनावरण सोल (दक्षिण कोरिया), टोक्‍यो (जापान) और बेंगलुरू (भारत) में बैठकों एवं कार्यक्रमों की श्रृंखला में ग्राहकों एवं भागीदारों के समक्ष किया गया। इन कार्यक्रमों के दौरान, सॉफ्‍टोमोटिव के नेतृत्‍व ने एशिया-प्रशांत क्षेत्र की भूमिका पर प्रकाश डाला जहां आरपीए अनुकूलन में शानदार वृद्धि की संभावना है।

सफलतम बैठकों एवं कार्यक्रमों ने एक शानदार मंच के रूप में सेवायें दीं जहां दिखाया गया कि सॉफ्‍टोमोटिव का आरपीए के प्रति  पीपल्‍स फर्स्‍ट अप्रोच, जोकि एक बॉटम-अप अप्रोच है जो कर्मचारियों को ऑटोमेशन की ताकत प्रदान कर रहा है, कैसे दक्षिण कोरिया,जापान और ग्रेटर चीन में स्‍थानीय रूप से व्‍यावसायों को सक्षम बना रहा है। यह मजदूर उत्‍पादकता में कमी के दबाव के बाद हाल में कामकाजी घंटों एवं काम करने के ढंग पर आये नियमों के प्रतिक्रियास्‍वरूप सामने आया है।

सॉफ्‍टोमोटिव एकेडमी से नवीनतम अपडेट के साथ, जापान, दक्षिण कोरिया और चीन के प्रशिक्षु रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन में प्रमाणन और डिप्‍लोमा प्राप्‍त कर सकते हैं।

जुड़ें

सॉफ्‍टोमोटिव एकेडमी की दुनिया में प्रवेश करना क्रेडेबिलिटी पाने का पहला कदम है।

ऑनलाइन आरपीए लर्निंग पोर्टल सहज वेब-आधारित इंटरफेस प्रदान करता है जिसे किसी भी डिवाइस (मो‍बाइल सहित) से एक्‍सेस किया जा सकता है। पेशेवर वीडियो-आधारित आरपीए ट्यूटोरियल्‍स की संपन्‍न कैटालॉग में नामांकन करा सकते हैं और उसे खोज सकते हैं जोकि अटेंडेड एवं अनअटेंडेड ऑटोमेशन पर ऑन-डिमांड एवं अपनी गति से सीखने को सहयोग देता है। 

सीखें

ऑटोमेशन से संबंधित जानकारी श्रम बाजार में एक आवश्‍यक कौशल बनता जा रहा है।

आरपीए एकेडमी आसानी से अपनाये जाने वाले व्‍यक्तिगत पाठ्यक्रम की पेशकश करता है और यह मास्‍टर आरपीए कौशल के लिए प्रशिक्षुओं की मदद करता है। इसमें अटेंडेड एवं अनअटेंडेड ऑटोमेशन दोनों कवर किये जाते हैं। प्रशिक्षण में रोबोटिक डेस्‍कटॉप ऑटोमेशन (आरडीए) और एंटरप्राइज आरपीए पर ठोस बुनियाद से लेकर, स्क्रिप्टिंग के जरिये जटिल प्रोसेस ऑटोमेशन का विकास, और सॉफ्‍टवेयर रोबोट्स का उन्‍नत प्रबंधन और निगरानी तक शामिल है।

विकास करें

सॉफ्‍टोमोटिव के प्रोसेस ऑटोमेशन समाधानों में एक्रिडिएशन मिलने पर, प्रशिक्षु हजारों पेशेवरों के वैश्विक नेटवर्क का हिस्‍सा बन जाते हैं जो पहले से ही अपने संबंधित संस्‍थानों में उनके डिजिटलीकरण के प्रयासों को तेजी देने में मदद कर रहे हैं। आरपीए में डिप्‍लोमा पेशेवरों एवं डेवलपर्स को इस मौजूदा उद्योग में औरों से आगे रहने में सक्षमबनाता है। प्रशिक्षु आरपीए पाठ्यक्रमों को कभी भी देख सकते हैं जिन्‍हें विशिष्‍ट भूमिकाओं के लिए खासतौर पर बनाया गया है अथवा वे अपने व्‍यक्गित प्रशिक्षण उद्देश्‍यों के आधार पर अपने शिक्षण अनुभव को पूरी तरह अनुकूलित कर सकते हैं।
जापानी, कोरियाई और मंडेरियन में आरपीए पाठ्यक्रम देखने के लिए सॉफ्‍टोमोटिव एकेडमी पर जायें।

सॉफ्‍टोमोटिव के विषय में

सॉफ्‍टोमोटिव एक अग्रणी विश्‍वस्‍तरीय रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) समाधान प्रदाता है जिस पर समूचे विश्‍व की 9,000 से अधिक कंपनियां भरोसा करती हैं। डेस्‍कटॉप प्रतिष्‍ठापन से लेकर सर्वर-आधारित सॉफ्‍टवेयर तक जिन्‍हें तेजी से तैनात किया जा सकता है, इस्‍तेमाल में आसान हैं और पैसे का सर्वश्रेष्‍ठ मूल्‍य प्रदान करते हैं,  शक्तिशाली, मजबूत आरपीए प्रौद्योगिकी के माध्‍यम से अटेंडेड एवं अनअटेंडेड आरपीए दोनों प्रदान किये जाते हैं।

विनऑटोमेशन   दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ रोबोटिक डेस्‍कटॉप ऑटोमेशन (आरडीए) टूल है और यह सॉफ्‍टवेयर रोबोट बनाने के लिए एक शक्तिशाली, मजबूत और इस्‍तेमाल में आसान विंडोज आधारित मंच मुहैया कराता है।

प्रोसेसरोबोट एक अग्रणी एंटरप्राइज आरपीए मंच है जिसमें एंटरप्राइज ग्रेड सुरक्षा और नियंत्रण है जिसमें बेहतरीन किस्‍म की एआइ तकनीकों के लिए लिंक्‍स भी मौजूद हैं।

#ProcessRobot #Softomotive #WinAutomation

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191215005029/en/
 
संपर्क:
अधिक जानकारी के लिए:
जेसस कैलरगिस
सॉफ्‍टोमोटिव प्रेस संपर्क e
ईमेल - @ press@softomotive.com
टेलीफोन: +44 207 048 2000 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS