ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
प्रोमेथेरा बायोसाइंसेज: जापान में कारोबारी गतिविधियों के संबंध में घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2019 12:00:00 PM
Business Wire India
सेल आधारित दवाइयों और लीवर (यकृत) की बीमारियों के क्षेत्र के वैश्विक अन्वेषक, प्रोमेथेरा बायोसाइंसेज एसए (ग्रुप) [Promethera Biosciences SA (Group)] ने टोक्यो में मई 2018 में एक नए शाखा कार्यालय, प्रोमेथरा बायोसाइंसेज जापान ब्रांच लिमिटेड की स्थापना की घोषणा की है। जापान में शाखा कार्यालय की स्थापना जापान में प्रोमेथेरा की मजबूत उपस्थिति बनाने की शुरुआत का प्रतीक है जो शुरू में कारोबार विकास, निवेशक संबंध गतिविधियां तथा जापान में कारोबार और उत्पादों के विस्तार पर केंद्रित है। यह उपस्थिति दूसरे कदम के रूप में एशियाई बाजारों को भी संबोधित करेगी।
 
जब हम ऐसी कारोबारी गतिविधि का विकास कर रहे हैं तो हम जापान में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने के लिए भिन्न विकल्पों पर विचार करते हैं। इन विकल्पों में भविष्य में टोक्यो स्टॉक एक्सचेंज बाजार में लिस्ट होना (जापानी डिपोजिटरी रीसिप्ट यानी जेडीआर स्कीम* का उपयोग करना या नहीं करना) या अन्य एशिया स्टॉक एक्सचेंज, और/या में शामिल होना या फार्मास्यूटिकल्स से साझेदारी शामिल है।
 
*जेडीआर स्कीम के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया देखें
https://www.jpx.co.jp/english/equities/listing-on-tse/new/basic/05.html

प्रोमेथेरा बायोसाइंसेज के बारे में :
 
प्रोमेथेरा बायोसाइंसेज लीवर थेराप्यूटिक्स के क्षेत्र में एक वैश्विक अन्वेषक है जिसका मिशन लीवर ट्रांसप्लांटेशन की आवश्यकता कम करने के लिए जीवन रक्षक उपचार लाना है। हमारा लीड क्लिनिकल प्रोग्राम हमारी पेटेंट कराई हुई सेल टेक्नालॉजी प्लैटफॉर्म हेपास्टेम से हासिल किया गया है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है इसे इसके इम्युन मोडुलेटरी और एंटी फिब्रोटिक गुणों से लाभ होता है। हमारी सेल आधारित पाइपलाइन के अलावा हम एंटी बॉडी टेक्नालॉजिज का विकास करते हैं जैसे एंटी टीएनएफ-आर1 एंटीबॉडी एट्रोसिमैब, जो हमारे थेराप्यूटिक विकल्पों का पूरक है और उनका विविधीकरण करता है। हम अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों की टीम हैं जो मोन्ट-सेन्ट-गुईबर्ट (बेल्जियम), दुरहम (एनसी, अमेरिका), टोक्यो (जापान) और बसेल (स्विटजरलैंड) स्थित इकाइयों के जरिए काम करते हैं।
 
प्रोमेथेरा (Promethera®), हेपास्टेम (HepaStem®), एच2स्टेम (H2stem®) प्रोमेथेरा समूह के पंजीकृत ट्रेमार्क हैं।
 
स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191031005412/en/
 
संपर्क :
प्रोमेथेरा बायोसाइंसेज जापान ब्रांच
मुतसुकी टकानो, ग्रुप सीएफओ / मासुमी अखौरी, सीनियर आईआर मैनेजर
info.japan@promethera.com
फोन: +81 (0)3-5843-6077
वेब : www.promethera.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS