ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिज़नेस
कैपको और कैंडेला लैब्स ने एपीएसी क्षेत्रीय साझेदारी की घोषणा की
By Deshwani | Publish Date: 5/11/2019 10:10:00 AM
Business Wire India
वित्तीय सेवा उद्योग को समर्पित, अग्रणी टेक्नालॉजी और मैनेजमेंट कंसलटेंसी, कैपको और बीमा फर्मों, बैंकों के लिए ऑटोमेशन और डिजिटलाइजेशन समाधानों में सुविज्ञ, टेक्नालॉजी फर्म कैंडेला लैब्स ने आज नई रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की। 

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191104005308/en/

यह साझेदारी कैपको की कंसलटिंग और इंप्लीमेंटेशन सुविज्ञता तथा कारोबारी बदलाव और प्रौद्योगिकी एकीकरण की इसकी डिलीवरी क्षमता को वित्तीय सेवा फर्मों के डिजिटल बदलाव के लिए कैंडेला लैब्स के इंटेलीजेंट ऑटोमेशन समाधानों के क्लाउड नेटिव सुइट के साथ लाती है। 

कैपको और कैंडेला लैब्स मिलकर काम करेंगे ताकि डिजिटल बदलाव के कार्यक्रम ज्यादा दक्ष, सीवनहीन और किफायती तरीके से डिलीवर कर सकें और यह वित्तीय सेवा फर्मों की मुख्य कारोबारी गतिविधियों की संपूर्ण मूल्य श्रृंखला में हो सके।

कैपको में एपीएसी के प्रबंध साझेदार नील रामचंद्रण ने कहा:

एशिया में बुनियादी जनसांख्यिकीय और बाजार स्थानांतरण का मतलब होता है कि बीमाकर्ता अपने उत्पादों, प्रक्रियाओं और सपोर्टिंग टेक्नालॉजिज का पुनर्आकलन कर रहा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे इस नए युग में प्रासंगिक बने रहें। उभरती टेक्नालॉजी का प्रभावी एपलीकेशन खेलने का अधिकार और इस क्षेत्र में जीत हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण होगा।

कैंडेला लैब्स के साथ हमारी साझेदारी बीमा करने वालों को इन चुनौतियों को पूरा करने और उनके समक्ष उपलब्ध मौकों का लाभ उठाने में सहायता करने के प्रति हमारी कटिबद्धता को रेखांकित करता है। मिलकर हमलोग प्रमुख एपीएसी बाजारों में पूर्ण सेवा क्षमता पेश करेंगे जो हमारी कांपलीमेंट्री सुविज्ञता और समाधानों के साथ-साथ मिली-जुली क्षेत्रीय उपस्थिति से शक्ति हासिल करता है। हम अर्श मैनी और उनकी टीम के साथ मिलकर काम करने का इंतजार कर रहे हैं।

अर्शमैनी, मुख्य कार्यकारी, कैंडेला लैब्स ने कहा:

बीमाकर्ताओं को टेक्नालॉजी के नेतृत्व वाले समाधान मुहैया कराने के लिए इससे ज्यादा आकर्षक समय कभी भी नहीं रहा है। सही अर्थों में सफल ऑटोमेशन और डिजिटल प्रोग्राम के लिए कई आयामों में क्षमताओं की अच्छी-खासी गहराई की आवश्यकता होती है। इसमें टेक्नालॉजी, उद्योग और बाजार की जानकारी तथा प्रोग्राम और चेन्ज मैनेजमेंट शामिल है। कैंडेला लैब्स और कैपको के बीच साझेदारी से ये क्षमताएं साथ आती हैं हालांकि हमारे ग्राहकों के लिए यह एक सीवनहीन टीम है। हमारे ग्राहक की सफलता हमारा फोकस होगा और यह इस बात की सही माप होगी कि हमारी साझेदारी कितना अच्छा प्रदर्शन करती है।

संपादकों के लिए नोट:

कैपको एक ग्लोबल टेक्नालॉजी और मैनेजमेंट कंसलटेंसी है जो वित्तीय सेवा उद्योग के लिए समर्पित है। हमारे पेशेवर अभिनव सोच का मेल उद्योग के बेजोड़ ज्ञान से कराते हैं और हमारे ग्राहकों को कंसलटिंग सुविज्ञता, जटिल टेक्नालॉजी और पैकेज एकीकरण, बदलाव डिलीवरी तथा मैनेज्ड सेवाएं पेश करते हैं ताकि उनके संस्थानों को आगे बढ़ाया जा सके। अपने गठजोड़ वाले और कार्यकुशल रुख से हम अपने ग्राहकों को सफलतापूर्वक नया करने, राजस्व बढ़ाने, जोखिम प्रबंध और नियामक बदलाव, घटी हुई लागत और बेहतर नियंत्रण में सहायता करते हैं। मुख्य रूप से हम बैंकिंग, पूंजी बाजार, वेल्थ और ऐसेट मैनेजमेंट तथा बीमा में सुविज्ञ हैं। अमेरिका में हमारा एक एनर्जी कंसलटिंग प्रैक्टिस भी है। अपने ग्राहकों को हम अग्रणी वित्तीय केंद्रों से सेवा मुहैया कराते हैं जो अमेरिका, यूरोप और एशिया पैसेफिक में फैले हुए हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट www.capco.com पर आइए या हमें ट्वीटर, फेसबुक, यूट्यूब, लिंक्डइन और इंस्टाग्राम पर फॉलो कीजिए।

कैंडेला लैब्स कैंडेला लैब्स एक टेक्नालॉजी फर्म है जो बुद्धिमान ऑटोमेशन समाधानों में सुविज्ञ है इससे बीमा फर्म और बैंक ज्यादा दक्ष, कार्यकुशल और प्रभावी हो जाते हैं। कैंडेला लैब्स प्रक्रियाओं को ग्राहक के अनुभव, अधिग्रहण, सेवा, अंडरराइटिंग और क्लेम बदलने में केंद्रित होता है। प्रीबिल्ट (पूर्व निर्मित) एलीमेंट्स ग्राहक और आंतरिक यात्राओं को तेजी से डिजिटलाइड और ऑटोमेट कर देते हैं।

हमारे बुद्धिमान ऑटोमेशन फैब्रिक सोल्यूशन सीवनहीन इंप्लीमेंटेशन और कनेक्टिविटी को लागू करते हैं। यह फ्रंट एंड डिजिटल सोल्यूशन, अहम कारोबारी प्रक्रियाओं के ऑटोमेशन और बैक एंड सिस्टम के साथ एकीकरण के रूप में संभव होता है। अतिरिक्त सूचना www.candelalabs.io पर प्राप्त की जा सकती है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें।: https://www.businesswire.com/news/home/20191104005308/en/
 
संपर्क करें:
मीडिया:
कैपको
टिम स्टीले, संचार प्रमुख, कैपको
+ 44 7714 564426 // tim.steele@capco.com

कैडेला लैब्स
मीनाक्षी पुरी  
+91-78294 58055// meenakshi.puri@candelalabs.io 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS