ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिज़नेस
सरकारों और उपक्रमों को कार्यबलों के अतिरिक्त कौशल से जुड़े लाभ प्रदान करेगा एडकास्ट
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 4:25:00 AM
Business Wire India
एडकास्ट ने आज बताया कि वह मास्टरकार्ड के साथ मिलकर सरकारों और उपक्रमों को संसाधन उपलब्ध कराने के लिए काम करेगा। इन संसाधनों की मदद से दुनिया भर में सरकारें और उपक्रम भविष्य का कार्यबल विकसित करने के साथ ही कौशल अंतर को भर पाएंगे। इस रणनीतिक साझेदारी के तहत एडकास्ट अपने प्लेटफार्मों और प्रौद्योगिकी को मास्टरकार्ड के विकसित होते पोर्टेबल बेनिफिट सॉल्यूशंस में लगाएगा, ताकि एक ऐसी अधिक समावेशी और लचीली अर्थव्यवस्था साकार की जा सके, जहां समाज के सभी हिस्से समृद्ध हों।
 
सूचना तकनीक से लेकर वित्तीय सेवाओं और नौकरी के प्रशिक्षण तक, कई उपक्रम ऐसे महत्वपूर्ण नेटवर्क और संसाधनों से कटे हुए हैं जिनकी उन्हें आज की अर्थव्यवस्था में पनपने के लिए जरूरत है। यह सहकार्य निजी उपक्रमों के लिए समाधान प्रदान करने और यह सुनिश्चित करने का एक नया अवसर पेश करता है कि विस्तारित होती अर्थव्यवस्था का लाभ समाज के सभी हिस्सों को मिले। 
 
मास्टरकार्ड में ग्लोबल प्रीपेड सॉल्यूशंस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष लॉरा मैकेंजी कहती हैं, "कामकाज की बदलती प्रकृति और आय में बढ़ती असमानता का मतलब है कि हमें लोगों को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए नए रास्ते देखने होंगे। सामाजिक गतिशीलता के लिए शिक्षा और कामकाज संबंधी प्रशिक्षण महत्वपूर्ण हैं, और इस साझेदारी के जरिए उम्मीद है कि हम भविष्य की पीढ़ियों को नौकरियों की एक नई लहर के लिए तैयार कर पाएंगे।"

एडकास्ट के सीईओ और संस्थापक कार्ल मेहता का कहना है, "डिजिटल युग में अपस्किलिंग और रीस्किलिंग नए अत्यावश्यक कर्मचारी लाभ हैं। मास्टरकार्ड के साथ साझेदारी के चलते हम ऐसे सार्थक समाधान पेश करने के लिए अपनी विशेषज्ञता को साझा कर सकेंगे जो हमारे बदलते कार्यबल की समृद्धि में मददगार होंगे।"
 
एडकास्ट और मास्टरकार्ड नियोक्ताओं और संगठनों की कार्यबल शिक्षा और वित्तीय स्थिरता से जुड़ी विशिष्ट समस्याओं को समझने के लिए मिलकर काम करेंगे और इन जरूरतों व चुनौतियों से निपटने वाले ऐसे उपकरण और संसाधन तय करेंगे जो पारंपरिक सेवाओं के मुकाबले बिल्कुल अलग ढंग से काम करते हैं।

एडकास्ट के सीईओ कार्ल मेहता ने कंपनी के 5वें सालाना ‘फ्‍यूचर ऑफ वर्क समिट’  में मास्टरकार्ड-एडकास्ट सहकार्य के बारे में चर्चा की। यह समिट कल गूगल पर शुरू हुई और आज स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में इसका समापन हुआ। समिट के बारे में अधिक जानकारी के लिए https://www.edcast.com/corp/summit-2019/ पर विजिट करें।
 
एडकास्ट के विषय में

एडकास्‍ट विभिन्न उपक्रमों में एकीकृत खोज, वैयक्तिक शिक्षा और ज्ञान प्रबंधन के लिए एआई-संचालित नॉलेज क्लाउड समाधान है। सभी बाहरी और आंतरिक ज्ञान स्रोतों में खोज और क्यूरेशन संबंधी समस्याओं को हल करने के लिए इसके पुरस्कार विजेता प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ग्लोबल 2000 कंपनियों और नैस्‍कॉम   तथा वर्ल्‍ड इकोनॉमिक फोरम सहित बड़े सरकारी संगठनों द्वारा किया जाता है। एडकास्ट की पेशकशों में इसका लर्निंग एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म (एलएक्सपी) और माईगाइड के इन-ऐप गाइड, इंटेलिजेंस, और व्यावसायिक प्रक्रियाओं तथा वर्कफ्लो के लिए स्वचालन शामिल हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.edcast.com पर विजिट करें या ट्विटर पर @EdCast पर फॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20191112005417/en/
 
संपर्क:
फिलिप लेविंसन
marketing@edcast.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS